BJP सांसद साक्षी महाराज बोले - अखिलेश से कहिए कि योगी से बचकर रहें

BJP सांसद साक्षी महाराज बोले - अखिलेश से कहिए कि योगी से बचकर रहें

प्रेषित समय :08:01:48 AM / Tue, Aug 3rd, 2021

उन्नाव. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए कुछ दिनों पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव में कहा था कि योगी जी को कंप्यूटर चलाना नहीं आता, उन्हें ठोकना आता है. अखिलेश यादव के इस बयान पर पलटवार करते हुए अब बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने उन्नाव में ही एक कार्यक्रम के दौरान विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव से कहा दो कि योगी जी को ठोकना आता है, जरा बच कर रहें, कहीं उनका नंबर न आ जाए. गौरतलब है कि उन्नाव स्थित निराला ऑडिटोरियम में नवनिर्वाचित सदस्यों का सम्मान समाहरोह था. इसका आयोजन सदर विधायक पंकज गुप्ता ने आयोजित किया था इसमें पंचायती राज मंत्री मोती सिंह भी आए थे.

मंच पर गुस्साए साक्षी महाराज

इसी कार्यक्रम में पहुंचे साक्षी महाराज अखिलेश यादव के बयान को लेकर गुस्सा गए. उन्होंने कहा कि अखिलेश कहते हैं कि योगी जी को कम्प्यूटर चलाना नही आता, उन्हें तो ठोकना आता है. उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि अखिलेश को समझा दो ठोकना आता है तो जरा बच के रहें, कहीं तुम्हारा नंबर न आ जाये. इसके बाद वे गुस्सा गए और बोले- कहते हैं ठोकना आता है, दुष्टों को ठोका नहीं जाएगा, आतंकियों को ठोका नहीं जाएगा.

न ऐसा पीएम मिला न सीएम

इसके साथ ही साक्षी महाराज ने कहा कि रविवार को गृहमंत्री अमित शाह लखनऊ आए थे. शाह ने दो घंटे तक सिर्फ योगी जी की तारीफ की थी. प्रदेश और देश की जनता को ये समझना चाहिए कि इतना बढ़िया प्रधानमंत्री और प्रदेश को मुख्यमंत्री मिला है. ऐसा न तो कभी मिला और न ही कभी मिलेगा. अब साक्षी महाराज के इस बयान की चर्चा हो रही है. राजनीतिक गलियारों में इस बयान के अलग अलग मायने भी निकाले जा रहे हैं. साथ ही एक बड़ा धड़ा साक्षी महाराज के इस बयान की आलोचना भी कर रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: थानाध्यक्ष के सामने विधायक ने जोड़े हाथ, कहा बीजेपी को हरवाने में क्यों लगे हो

सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी को बनाया दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला राज्य: अमित शाह

देश के पूर्वी हिस्से में बढ़ रहा मानसून, एमपी, राजस्थान में रेड अलर्ट, झारखंड-बिहार, यूपी में भारी बारिश की चेतावनी

यूपी में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 797 पदों पर भर्ती

यूपी के आगरा में चोर ने मंगेतर के घर ही डाला डाका, घोड़ी चढऩे से पहले दूल्हा पहुंचा जेल

यूपी के बदांयू में पति से शादीशुदा प्रेमिका को छीन ले गया युवक, सबके सामने बाइक पर बैठाकर भागा

अगले 48 घंटों में यूपी से बिहार तक कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी

Leave a Reply