सड़क पर अचानक होने लगी डॉलर की बारिश, लूटने के लिए लगी भीड़…

सड़क पर अचानक होने लगी डॉलर की बारिश, लूटने के लिए लगी भीड़…

प्रेषित समय :10:41:52 AM / Sun, Nov 21st, 2021

कैलिफोर्निया. अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया के हाइवे पर एक ट्रक से पैसों का बैग गिरने के बाद वहां से गुजरने वाली गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई. सड़क पर पैसे इस तरह फैल गए थे कि हर कोई उसको ‘लूटने’ के लिए अपनी गाड़ी से निकलकर बाहर आने लगे. घटना बीते शुक्रवार की है. सोशल मीडिया पर मौजूद वीडियो में दिख रहा है कि लोग सड़कों पर पड़े कैश को उठा रहे हैं, खुश हो रहे हैं और इसे हवा में भी उछाल रहे हैं.

अधिकारियों के अनुसार, यह घटना शु्क्रवार सुबह 9:15 बजे की है, जब एक ट्रक सैन डिएगो से फेडरल डिपोजिट इंश्योरेंस कॉर्प की ओर जा रही थी. ट्रक में रखे कई बैग फट गए, जिसके कारण दक्षिणी कैलिफोर्निया की इस सड़क पर कैश का अंबार लग गया. वीडियो में दिख रहा है कि दूर-दूर तक लोग कैश को बटोरने में लगे हैं और दोनों हाथों में लेकर उसे हवा में भी उछाल रहे हैं. इन अधिकतर नोट एक डॉलर से लेकर 20 डॉलर के थे.

डेमी बैगबी नाम की एक बॉडीबिल्डर ने इस घटना का एक वीडियो शूट किया है और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जहां कई गाड़ियां रुकी हुई हैं और सड़कों पर कैश पड़े हैं. इसमें वो खुद हाथ में नोटों को पकड़ रखी हैं. कैश हाथों में लेकर वो कह रही हैं, “यह सबसे शानदार चीज है, जो अब तक मैंने देखी है. हर कोई सड़क से कैश उठाने के लिए अपनी कार रोक रहा है.”

हालांकि अधिकारियों ने लोगों से कैश लौटाने की अपील की है. सैन डिएगो ट्रिब्यून के अनुसार, उन्होंने यह नहीं बताया कि इस घटना में कितने पैसे गंवाएं हैं. कई लोगों ने शुक्रवार दोपहर तक सड़कों से उठाए कैश को कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल को वापस कर दिया था. उन्होंने कहा कि लोगों ने काफी मात्रा में कैश उठा लिया था और वे उसे लौटा भी रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इकोनॉमी को संभालने के लिए जापान सरकार ने 490 बिलियन डॉलर के राहत पैकेज का किया ऐलान

देश के स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में 7 साल में हुआ 12 अरब डॉलर से अधिक का विदेशी निवेश: पीएम मोदी

क्रिप्टोकरेंसी: बिटक्वॉइन की कीमतों में गिरावट जारी, 59,000 डॉलर से नीचे पहुंचीं

विदेशी मुद्रा भंडार में इस सप्ताह आई गिरावट, घटकर 640.87 अरब डॉलर पर आया

बिटकॉइन की कीमत पहुंची 67,803 डॉलर के पार, 6 महीने में दोगुनी हुई कीमत, इस महीने में 90 हजार डॉलर के पार की उम्मीद

टेस्ला का शेयर बना रॉकेट : मुकेश अंबानी से तीन गुना से भी ज्यादा अमीर हैं एलन मस्क, एक दिन में 9 अरब डॉलर बढ़ी संपत्ति

Leave a Reply