एमपी के इंदौर में पकड़ा गया बांग्लादेशी युवतियों को भारत लाकर देह व्यापार कराने वाला दलाल, अभी तक 5 हजार लड़कियों को धंधे में धकेल चुका है

एमपी के इंदौर में पकड़ा गया बांग्लादेशी युवतियों को भारत लाकर देह व्यापार कराने वाला दलाल, अभी तक 5 हजार लड़कियों को धंधे में धकेल चुका है

प्रेषित समय :18:52:58 PM / Wed, Nov 24th, 2021

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में पुलिस ने विजय कुमार दत्त नामक दलाल को गिरफ्तार किया है, जो बांग्लादेश से युवतियों को भारत लाकर देह व्यापार के धंधे में उतारता रहा, अभी तक विजय कुमार करीब ५ हजार युवतियों को इस घिनौने कारोबार में धकेल चुका है. पुलिस ने विजय कुमार के पास से ड्रग्स भी बरामद की है, जिसकी वह सप्लाई करता रहा.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पश्चिम बंगाल में रहने वाले विजय कुमार दत्त ने बांग्लादेश से अपना पासपोर्ट भी बनवा लिया, इसके बाद वह बांग्लादेश से गरीब व मजबूर लड़कियों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर इंदौर लेकर आता, इसके बाद यहां से अलग अलग इलाकों में सप्लाई करता रहा.

पुलिस ने देह व्यापार का खुलासा करते हुए विजय कुमार व युवतियों के पास से करीब १४ मोबाइल फोन बरामद किए है. विजय दत्त करीब दस वर्ष से मुम्बई के नालासोपारा क्षेत्र में रहकर होटल में काम करता रहा, करीब पांच साल पहले उसे एक युवती मिली, जिसने अपना नाम रुबी बताते हुए इस कारोबार में शामिल कर लिया. विजय दत्त दलालों के माध्यम से लड़कियों को भारत लेकर आता था, कुछ दिन वह नाला सुपारा में रखकर उनका दैहिक शोषण करता, बाद में उन्हे देह व्यापार के कारोबार में उतार देता था, अधिकतर लड़कियों को उसने इंदौर से सप्लाई किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम चौहान की बड़ी घोषणा: इंदौर और भोपाल में लागू की जायेगी पुलिस कमिश्नर प्रणाली

इंदौर ने लगाया पंच: लगातार पांचवीं बार देश का सबसे स्वच्छ शहर बना इंदौर, इस बार मिलेंगे तीन पुरस्कार

इंदौर की डॉक्टर से भोपाल के बॉयज हॉस्टल में रेप, आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी

जबलपुर से इंदौर पहुंची महिला के एक्स बॉयफ्रेंड ने दोस्तों से कराया गैंगरेप, फोटो वायरल कर पहले ही शादी तुड़वा दी थी

इंदौर: लोकायुक्त ने खाद्य आपूर्ति अधिकारी को 15000 की रिश्वत लेते पकड़ा

इंदौर मथुरा रोड पर भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, नशे में गाड़ी चला रहा था ड्राईवर

Leave a Reply