इंदौर मथुरा रोड पर भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, नशे में गाड़ी चला रहा था ड्राईवर

इंदौर मथुरा रोड पर भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, नशे में गाड़ी चला रहा था ड्राईवर

प्रेषित समय :10:20:18 AM / Sat, Nov 6th, 2021

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर से गोवर्धन पूजा के लिये मथुरा दर्शन के लिए मिनी बस से निकले परिवारों के साथ शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. गुना में चाचौड़ा के बरखेड़ा के पास सड़क किनारे खड़े कंटेनर से मिनी बस भिड़ गई. टक्कर के साथ ही बस में आग लग गयी और 3 लोग जिंदा जल गए. इनमें एक 13 वर्ष की बच्ची भी शामिल है. हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं. बस में कुल 28 लोग सवार थे. जब आग पर काबू पाया गया तो मृतकों के सिर्फ कंकाल ही मिल सके. सभी इंदौर के 60 फीट रोड स्थित द्वारिकापुरी में रहते थे.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के कुछ परिवार और रिश्तेदार गोवर्धन पूजा पर मथुरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे. मिनी बस से सभी लोग रात को इंदौर से निकले. सुबह 5 से 6 बजे के बीच चाचौड़ा के बरखेड़ा के पास सड़क के किनारे खड़े कंटेनर से ट्रैवलर बस पीछे से जाकर भिड़ गई. भिड़ते ही बस में धमाके के साथ आग लग गई.

हादसे के बाद सभी लोगों को निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन तीन लोग उसमे फंसे रह गए और निकल नहीं पाए. तीनों की जलने से मौत हो गई. मृतकों में इंदौर निवासी माधव शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा (20), दुर्गा पुत्री जगदीश शर्मा (13) और खरगोन निवासी रोहित (19) रामकिशन शर्मा शामिल हैं. माधव और रोहित चचेरे भाई हैं.

वहीं घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घायलों को बाहर निकालने लगे. इसी दौरान मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गए. घायलों को अस्पताल भेजा गया. उन्हें मामूली चोटें आई हैं. मौके पर ही अवशेषों का पोस्टमार्टम कराया गया है. परिवार वालों ने उनकी पहचान की.

बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर नशे में था. देवास के पास इस बात को लेकर परिवार से ड्राइवर से झगड़ा भी हुआ था. इसके बाद गुना में हादसा हो गया. हादसे में प्रवीण शर्मा के जीजा जगदीश के बेटे माधव और मामा जगदीश की बेटी दुर्गा और माधव के चाचा के बेटे रोहित की मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले होगे पुलिस कर्मियों से लेकर अधिकारियों के ट्रांसफर, 8 नवम्बर तक पुलिस मुख्यालय ने मांगी सूची

एमपी सरकार ने किया 10 लाख कर्मचारियों के साथ छलावा, नहीं खुल रहा आईएफएमएस विन्डो

एमपी के इस जिले में बार-बार जीजा के ससुराल आने पर साले ने की हत्या..!

एमपी के जबलपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

एमपी के जबलपुर में बहन को फांसी के फंदे पर लटकते देख भाई ने फार्मेट कर दिया मोबाइल फोन

Leave a Reply