जबलपुर से इंदौर पहुंची महिला के एक्स बॉयफ्रेंड ने दोस्तों से कराया गैंगरेप, फोटो वायरल कर पहले ही शादी तुड़वा दी थी

जबलपुर से इंदौर पहुंची महिला के एक्स बॉयफ्रेंड ने दोस्तों से कराया गैंगरेप, फोटो वायरल कर पहले ही शादी तुड़वा दी थी

प्रेषित समय :22:05:32 PM / Wed, Nov 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/इंदौर. मध्यप्रदेश के जबलपुर की एक महिला को किसी और नहीं बल्कि उसके बॉयफे्रंड ने धोखा दिया है, जिसपर वह सबसे ज्यादा भरोसा करती रही, बॉयफेे्रंड ने पहले तो महिला के साथ अंतरंग फोटो वायरल कर शादी तुड़वा दी, इसके बाद इंदौर व मैहर में अपने तीन दोस्तों से उसका गैंगरेप कराया. इस घटना से आहत पीडि़ता ने जबलपुर के महिला थाना में शिकायत की है, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर डायरी अग्रिम विवेचना के लिए इंदौर के थाना स्थानान्तरित कर दी.

पुलिस के अनुसार जबलपुर में रहने वाले वाली युवती प्रिया (परिवर्तित नाम) जब 14 वर्ष की थी उस वक्त ही उसके माता-पिता तलाक हो गया, इसके बाद दोनों ने इंदौर में अपनी गृहस्थी बसा ली, प्रिया भी अकेली रहकर दुकान में काम करती रही, कुछ साल बाद प्रिया की बिलहरी क्षेत्र में रहने वाले अमित चोलकर से दोस्ती हो गई और वह जबलपुर से इंदौर काम के सिलसिले में चली गई, कुछ दिन बाद अमित भी इंदौर आया गया, यहां पर प्रिया व अमित लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे, बाद में दोनों के बीच विवाद होने लगा और अमित अलग रहने लगे. इंदौर में ही प्रिया ने विजय नगर क्षेत्र में रहने वाली एक युवक से शादी कर ली, जिसकी एक बेटी भी हुई, इस बीच एक्स बॉयफेें्रड अमित को पता चला तो उसने प्रिया की अंतरंग फोटो वीडिया उसके पति को भेज दी, जिसके चलते प्रिया की शादी टूट गई. मजबूर होकर प्रिया फिर अमित के साथ ही रहने के लिए मजबूर हो गई, अमित से भी प्रिया के एक बेटी हुई. अमित ने अपने तीन दोस्त बिलहरी निवासी बलराज बिरहा उर्फ बल्लूए अधारताल निवासी राजेश और फुहारा निवासी मुकेश जैन को जबलपुर से इंदौर बुलाया, खजराना क्षेत्र में एक मकान में प्रिया को नशीला पदार्थ पिलाकर तीनों दोस्तों से प्रिया का गैंगरेप कराया. अपनी दो बेटियों को लेकर जबलपुर पहुंची प्रिया ने एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा से मुलाकात कर शिकायत दी, जिसपर महिला थाना में प्रिया की रिपोर्ट पर एक्स बॉयफेंड अमित व उसके तीन दोस्तों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर डायरी अग्रिम विवेचना के लिए इंदौर के खजराना थाना स्थानान्तरित कर दी गई है.

मैहर में भी हुआ गैंगरेप-

पीडि़ता प्रिया ने पुलिस को यह भी जानकारी दी कि इंदौर में गैंगरेप के बाद अमित व उसके तीनों दोस्त मैहर लेकर आ गए, यहां पर भी एक होटल के कमरे में रखकर उसके साथ सामूहिक रुप से बलात्कार किया गया. अपनी दो छोटी-छोटी बेटियों की खातिर वह चारों के ज्यादती बर्दाश्त करती रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश: कॉलेज में दाखिला लेने वाली बेटियों को मिलेंगे 25000 रु

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

मध्यप्रदेश के महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव बनेगे जज, कोर्ट कालेजियम ने की अनुशंसा, राष्ट्रपति लेंगे निर्णय

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

Leave a Reply