जबलपुर में महादेव पहलवान का रुपया ब्याज पर चलाने वाले सूदखोर दम्पति गिरफ्तार, एक साथी फरार

जबलपुर में महादेव पहलवान का रुपया ब्याज पर चलाने वाले सूदखोर दम्पति गिरफ्तार, एक साथी फरार

प्रेषित समय :20:29:46 PM / Sun, Nov 28th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कुख्यात सूदखोर महादेव पहलवान का रुपया ब्याज पर चलाने वाले दीपक टेकवानी व उसकी पत्नी हर्षा टेकवानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दम्पति के साथी आशीष सेन को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें जगह जगह दबिश दे रही है. इसके अलावा भी पुलिस ने पांच अन्य सूदखोरों के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया है, जो लम्बे समय से ब्याज पर रुपया चला रहे है.

पुलिस के अनुसार दीपक टेकवानी, उसकी पत्नी हर्षा व एक अन्य साथी आशीष सेन द्वारा महिलाओं को 10 से 20 प्रतिशत ब्याज पर रुपया दिया जाता रहा, समय पर मनमाना ब्याज न देने पर तीनों मिलकर महिलाओं के साथ मारपीट करते, घर का सामान तक उठाकर ले जाते रहे, पैनाल्टी वसूल करते रहे, मामले में पीडि़त महिलाओं की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया, इसके बाद पुलिस द्वारा तलाश करते हुए दीपक व उसकी पत्नी हर्षा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि दम्पति व उनका साथी आशीष सेन द्वारा महादेव अवस्थी उर्फ पहलवान का रुपया  सूदखोरी पर चलाते है. पुलिस ने इस मामले में महादेव पहलवान के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज कर किया है, वहीं फरार आशीष सेन को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

शहर में पांच अन्य सूदखोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज-

इसी तरह पुलिस ने सूदखोर न्यू राम नगर अधारताल निवासी नत्थूप्रसाद गौतेल, नीलेश मलिक निवासी केंट, सुनील सोनकर निवासी बेलबाग, रामेश्वर सोनकर निवासी बेलबाग, रमेश केशरवानी निवासी ओमती के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर कुख्यात सूदखोर महादेव पहलवान पर एक और प्रकरण दर्ज, धमकी देकर कराई थी मकान की रजिस्ट्री

जबलपुर में गैंगस्टर सूदखोर महादेव पहलवान का एनएसए..!

कुख्यात सूदखोर महादेव पहलवान पर एक और प्रकरण दर्ज, पड़ोसी को मकान बेचने दे रहा था धमकी

जबलपुर में बलात्कारी बेटे का कुख्यात सूदखोर पिता महादेव पहलवान भी गिरफ्तार, 10 लाख नगद, जमीनों, मकानों के कागजात, रिवाल्वर, बंदूके, कारतूस का जखीरा मिला, देखें वीडियो

Leave a Reply