कुख्यात सूदखोर महादेव पहलवान पर एक और प्रकरण दर्ज, पड़ोसी को मकान बेचने दे रहा था धमकी

कुख्यात सूदखोर महादेव पहलवान पर एक और प्रकरण दर्ज, पड़ोसी को मकान बेचने दे रहा था धमकी

प्रेषित समय :20:23:51 PM / Mon, Nov 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में कुख्यात सूदखोर महादेव पहलवान के कारनामे अब एक-एक कर सामने आने लगे है, अपनी दहशतगर्दी के  बल पर करोड़ों रुपए की संपत्ति एकत्र करने वाले महादेव पहलवान द्वारा पड़ोस में ही रहने वाले सुनील कुमार बरसैया को सस्ते दामों पर मकान बेचने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा था, जिसपर कोतवाली पुलिस ने एक और प्रकरण दर्ज कर लिया है.

इस संबंध में कोतवाली थानाप्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि तमरहाई चौक निवासी सुनील कुमार बरसैया उम्र 51 वर्ष की अनिल मेडिकल स्टोर नाम से दवाई की दुकान चलाता है.  उसका पुष्तैनी मकान महादेव पहलवान  उर्फ महादेव अवस्थी के घर के ठीक बगल में है. महादेव पहलवान अपने घर के बाजू में खाली प्लाट पर मकान का निर्माण करा रहा है, साथ ही सुनील कुमार को भी अपना मकान बेचने के लिए पिछले कई दिनों से दबाव बना रहा था, सुनील बरसैया ने जब अपना मकान बेचने से मना किया तो उसे धमकिया मिलना शुरु हो गई. यहां तक कि 5 नवम्बर को दोपहर 3.30 बजे महादेव पहलवान उसकी मेडिकल स्टोर पहुंचाया और कहा कि हम अपना सैप्टिक टेैंक तुम्हारे सैप्टिक टैंक से जोडेंगे, सुनील ने मका किया तो फिर धमकी दी कि मेरी कीमत पर मकान बेच दो नही तो परिवार जिंदा नहीं रहेगा. पुलिस ने सुनील कुमार बरसैया की रिपोर्ट पर महादेव पहलवान के खिलाफ धारा 386, 294, 506 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. गौरतलब है कि महादेव पहलवान ने कई  लोगों से जमीन मकान दादागिरी से कम कीमत मे गिरवी रखवाकर विक्रयनामा की लिखा पढी करवाने के बाद कब्जा कर लिया, लेकिन पीडि़त महादेव पहलवान की दहशतगर्दी के कारण आज तक पुलिस थाना नहीं पहुंच सके है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बलात्कार बेटे का कुख्यात सूदखोर पिता महादेव पहलवान भी गिरफ्तार, 10 लाख नगद, जमीनों, मकानों के कागजात, रिवाल्वर, बंदूके, कारतूस का जखीरा मिला, देखें वीडियो

जबलपुर में प्लाटून कमांडर के बेटे की नृशंस हत्या..!

जबलपुर के रांझी में बदमाशों ने प्लाटून कमांडर के पुत्र को चाकू से गोद डाला, अधिक खून बहने से हुई मौत

जबलपुर में चार दिन से लापता प्रेमी-युगल की लाश कुएं में उतराती मिली

जबलपुर में भाजपा के जिला महामंत्री का भतीजा कर रहा था अवैध गैस रिफलिंग, पुलिस की दबिश में खुलासा

Leave a Reply