दिल्ली के सिरसपुर में एक घर से पति-पत्नी और 2 बच्चों के शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के सिरसपुर में एक घर से पति-पत्नी और 2 बच्चों के शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

प्रेषित समय :12:44:13 PM / Tue, Nov 30th, 2021

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके के सिरसपुर गांव में एक मकान से 4 शव मिलने से सनसनी फैल गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक घर में मिले शव एक ही परिवार के है. जिनमें पति, पत्नी और 2 बच्चो के शव है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक परिवार के मुखिया यानी पति के द्वारा पत्नी, बच्चों की हत्या (Murder) करने के बाद आत्महत्या करने  का शक है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ़्तीश करने में जुटी है. वहीं फोरेंसिक नमूनों को इकठ्ठा करने टीम पहुंची मौके पर गई है.

पुलिस की मानें तो ये पारिवारिक कलह का मामला लग रह है. बताया जा रहा है कि पत्नी 2 महीने से अलग रह रही थी. अभी 2 दिन पहले ही वो वापस आई थी. अमित फैक्ट्री में जॉब करता था. इस मकान में किराए पर पूरा परिवार रह रहा था. पिछले कमरे में अमित ने फांसी लगाई है. बच्चों और पत्नी को जहर देकर मारने का शक है.

जान गंवाने वाला घर का मालिक अमित माली का काम करता था और उनकी पत्नी निक्की घर संभालती थी. उनके दो बच्चों छह वर्षीय वंशिका व तीन वर्षीय कार्तिक के होठ नीले पड़े थे. ऐसे में जहर देने की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है. इस बीच दिल्ली पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बचते हुए कह रही है कि जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि अमित ने पहले पत्नी व बच्चों को जहर दिया और फिर खुद फंदे से लटक गया. हालांकि पूरी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी. फिलहाल पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में आज से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, सरकारी कर्मचारियों के लिए वर्क फ्रॉम होम की सुविधा भी खत्‍म

कोरोना वायरस के नये वेरियंट की दहशत के बीच दिल्ली में सोमवार से खुलेंगे स्कूल, जारी हुये आदेश

गौतम गंभीर को तीसरी बार ISIS ने दी जान से मारने की धमकी, कहा- दिल्ली पुलिस भी कुछ नहीं कर सकती

पटना से दिल्ली पहुंचे लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, एम्स में हुए भर्ती

Leave a Reply