पश्चिम बंगाल के हुगली में एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई हत्या, 1 गिरफ्तार, इलाके में दहशत

पश्चिम बंगाल के हुगली में एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई हत्या, 1 गिरफ्तार, इलाके में दहशत

प्रेषित समय :13:38:49 PM / Mon, Dec 6th, 2021

हुगली. पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. हुगली जिले के सिंगुर के बाद चंडीतला में एक ही परिवार के तीन सदस्यों को हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. चंडीतला के नैटी क्षेत्र के रहने वाले संजय घोष, पत्नी बिजली घोष और उनकी बेटी शिल्पा घोष की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने आरोपी तपन घोष को मौके से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य आरोपित श्रीकांत घोष फरार हो गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि कुछ दिन पहले हुगली जिले के सिंगुर के नंद बाजार इलाके में एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव मिले थे. पटेल परिवार के चार सदस्य- 50 वर्षीय दिनेश पटेल, उनकी पत्नी अनुसुआ (45), उनके पिता मावजी (80) और उनका बेटा वाबिक (23) अपने घर के सामने खून से लथपथ पड़े मिले थे. संपत्ति विवाद के कारण उनके परिवार के सदस्य ने हत्या कर दी थी.

हुगली जिले के सिंगुर के बाद चंडीतला में चौंकाने वाली घटना घटी ही है. इलाके में पुलिस पहुंच गई है और पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद और भी तथ्यों का खुलासा होगा. पुलिस के अनुसार घटना संपत्ति को लेकर हुए विवाद के चलते हुई है. पुलिस स्थानीय लोगों और गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है.

कुछ दिन पहले हुगली जिले के सिंगुर के नंदबाजार इलाके में एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव मिले थे. आरोप है सिंगुर में लकड़ी काटने की यूनिट चलाने वाले पटेल का अपने रिश्तेदार जोगेश धवानी के साथ लंबे समय से विवाद था. गुरुवार की सुबह, धवानी उनके घर आया और हमने लोगों को चिल्लाते हुए सुना. जब हम उनके घर पहुंचे, तो हमने पाया कि परिवार के चार सदस्य खून से लथपथ पड़े थे. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल में खराब होने वाला है मौसम का मिजाज़, बढ़ेगी वायु प्रदूषण की समस्‍या

पश्चिम बंगाल: किन्नर ने मनमानी रकम नहीं मिलने पर नवजात को बनाया बंधक, भूख से हुई मौत

TMC की चेतावनी- जब तक शरीर में खून है BSF को पश्चिम बंगाल में घुसने नहीं देंगे

MC की चेतावनी- जब तक शरीर में खून है BSF को पश्चिम बंगाल में घुसने नहीं देंगे

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में हाथियों की दहशत, लगाई गई धारा 144

Leave a Reply