पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा सांसदों को दी कड़ी नसीहत, सदन में रहें मौजूद, खुद में लाये परिवर्तन

पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा सांसदों को दी कड़ी नसीहत, सदन में रहें मौजूद, खुद में लाये परिवर्तन

प्रेषित समय :12:34:35 PM / Tue, Dec 7th, 2021

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई है. इस बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी के सांसदों से सख्त लहजे में कहा कि वो मौजूदा शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में उपस्थित रहें. सदन में मौजूद रहने की सख्त हिदायत के अलावा पीएम मोदी ने सांसदों को लोगों के हित में काम करने के लिए भी कहा. पीएम मोदी ने सत्र के दौरान संसद में ना आने वाले सांसदों को फटकार लगाई.

भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सदन में पार्टी सांसदों की अनुपस्थिति पर चिंता जाहिर की. सूत्रों के मुताबिक बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा, 'अगर बार-बार बच्चों को भी एक चीज के लिए बार-बार कहा जाए तो वो ऐसा नहीं करते हैं. कृप्या कर परिवर्तन लाइए,,,वरना परिवर्तन खुद-ब-खुद हो जाएगा.' बताया जा रहा है कि इस बैठक के दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को सूर्य नमस्कार करने की सलाह भी दी. उन्होंने कहा, सभी को सूर्य नमस्कार करना चाहिए और उसका कम्पटीशन करिये इससे सब स्वस्थ रहेंगे.. आपको संसद में रहना है.

पीएम मोदी ने कहा, '13 को मैं काशी जा रहा हूं...पहली बार आप सबके मैं वहां आने को नहीं कहूंगा...क्योंकि अभी संसद चल रही है. इसलिए आप सभी को संसद में रहना चाहिए...आप सब अपने अपने क्षेत्र में यही से रहकर लोगों को काशी कार्यक्रम बेहतर ढंग से देखने की व्यवस्था करनी चाहिए.' उन्होंने पार्टी सांसदों से कहा, मैं 14 दिसंबर को चाय पर चर्चा भी करूंगा. बनारस के सभी जिलों के पदाधिकारियों से चाय पर मिलूंगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में सिद्धू का हल्ला बोल, टीचर्स के साथ धरने पर बैठे, केजरीवाल को दी चुनौती- दम है तो दें जवाब

दिल्ली में ओमीक्रॉन की दस्तक, तंजानिया से आए यात्री में हुई कोरोना के खतरनाक वैरिएंट की पुष्टि

राजस्थान में एक ही परिवार में मिले ओमिक्रोन के 4 संदिग्ध मामले, दिल्ली में पाजीटिव की संख्या बढ़कर हुई 12

आंद्रे रसेल के तूफान में उड़ा दिल्ली बुल्स, डेक्कन ग्लेडिएटर्स पहली बार टी10 लीग चैंपियन

महंगी हुई CNG, दिल्ली, हरियाणा समेत कई राज्यों में आज से बढ़ गए दाम

Leave a Reply