इंदौर की वित्त्तीय कंपनी ने लगाया जबलपुर के इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल को चूना, पुलिस में शिकायत

इंदौर की वित्त्तीय कंपनी ने लगाया जबलपुर के इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल को चूना, पुलिस में शिकायत

प्रेषित समय :21:14:11 PM / Thu, Dec 9th, 2021

जबलपुर. संस्कारधानी जबलपुर के एक इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल ने गोरखपुर पुलिस थाना में शिकायत की है, जिसमें इंदौर के एक वित्तीय कंपनी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

इंदौर की एक वित्तीय कंपनी एसके एसोसिएट के संचालक अभिमन्यु सिंह पिता कमल सिंह आफिस नंबर 202 शगुन आर्केड पी यू स्कीम 54 विजय नगर इंदौर द्वारा धोखाधड़ी का एक विचित्र मामला जबलपुर में सामने आया है लोगों को ऋण दिलाने के नाम पर खोली गई इस कंपनी के संचालक अभिमन्यु सिंह ने गोरखपुर कटंगा तिराहे स्थित पुष्पा प्लाजा में अपना ब्रांच कार्यालय शुरू किया केरोना की पहली लहर के आसपास शुरू किए गए इस कार्यालय में इस कंपनी का दावा था कि इसका विभिन्न वित्तीय संस्थानों और बैंकों से टाई अप है और बड़े बड़े अधिकारियों से इनका संपर्क है यह आसानी से लोगों को लोन दिला सकते हैं

अपनी ब्रांच कार्यालय के विस्तार के लिए इन्होंने भेड़ाघाट चौराहे पर स्थित विवेकानंद विजडम इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के पदाधिकारियों से संपर्क किया और 50 कंप्यूटर किराए पर प्राप्त किए स्कूल प्रबंधन के साथ किए गए लिखित एग्रीमेंट में इन्होंने हर माह एक निश्चित किराया देने की बात कही किंतु मात्र 10000 रुपए का टोकन अमाउंट देने के बाद इन्होंने पूरे वर्ष भर कंप्यूटर का किराया स्कूल प्रबंधन को नहीं दिया. इस संबंध में जब स्कूल प्रबंधन ने उनसे समय समय पर  मोबाइल फोन बात की तो कभी इन्होंने महामारी का हवाला दिया तो कभी शादी का.

पीडि़त स्कूल प्रबंधन ने परेशान होकर गोरखपुर थाना जबलपुर में 16 जुलाई को इसकी शिकायत दर्ज कराई है  यह बड़ी हैरानी की बात है की शिकायत दर्ज होने के बाद भी इस विधि कंपनी के द्वारा और इसके संचालक के द्वारा कोई भी राशि स्कूल प्रबंधन को नहीं दी गई अब सुनने में आ रहा है कि उन्होंने अपना जबलपुर ब्रांच कार्यालय बंद कर दिया है. पीडि़त पक्ष का कहना है एक लाख से अधिक राशि का भुगतान न कर पाने वाली कंपनी पर कार्यवाही की जाना आवश्यक है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भू-माफिया के बेटे ने डुप्लेक्स बेचा, रजिस्ट्री से मुकरा, बोला कि तुम लोग किराएदार की हैसियत से रह रहे हो, धोखाधड़ी में गिरफ्तार

जबलपुर डब्ल्यूसीआरएमएस के महामंत्री, कोषाध्यक्ष सहित पांच के खिलाफ 76.50 लाख रुपए की धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज

धोखाधड़ी रोकने के लिए IRCTC और Truecaller ने हाथ मिलाया

एमपी: पूर्व सीएम के बेटे-बहू पर सीबीआई में केस, बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ की 29 करोड़ की धोखाधड़ी, दस्तावेज जब्त

नीरव मोदी को अमेरिकी कोर्ट से झटका, धोखाधड़ी के आरोप खारिज करने की याचिका नामंजूर

Leave a Reply