सामने आई तेजस्वी यादव की सगाई की पहली तस्वीर, बहुत खूबसूरत हैं लालू की छोटी बहू, देखें फोटो

सामने आई तेजस्वी यादव की सगाई की पहली तस्वीर, बहुत खूबसूरत हैं लालू की छोटी बहू, देखें फोटो

प्रेषित समय :17:04:53 PM / Thu, Dec 9th, 2021

नई दिल्ली. लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की सगाई की तस्वीर सामने आ गई है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सगाई हो गई है. बताया जा रहा है कि आज ही शादी का विधि विधान पूरा किया जाएगा. जैसी की खबरें आ रही थीं कि तेजस्वी यादव अंतरधार्मिक शादी करने वाले हैं, यह बात सत्य साबित हुई है. उन्होंने एयर होस्टेस रही एलेक्सिस से सगाई की है. तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक दूसरे को बीते 6 साल से जानते हैं और पुराने दोस्त हैं.

बताया जा रहा है कि एलेक्सिस के पिता यानी तेजस्वी यादव के ससुर चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल थे. एलेक्सिस और तेजस्वी का 6 साल से एक दूसरे से मिलना जुलना था. मिली जानकारी के अनुसार तेजस्वी और एलेक्सिस, दोनों ही एक दूसरे को पहली नजर में ही पसंद कर चुके थे. हालांकि शादी की बात बार-बार रुक जाती थी क्योंकि बीच में मजहब की दीवार खड़ी थी. हालांकि, शुरुआती खबर तो यही थी कि लालू तेजस्वी की पसंद को बिल्कुल ही नहीं चाहते थे कि उनके घर  क्रिश्चियन बहू आए.

जानकारी यह भी आ रही है कि लालू यादव और राबड़ी देवी अंत-अंत तक इसके लिए कतई राजी नहीं थे, लेकिन बाद में तेजस्वी यादव की जिद के आगे लालू-राबड़ी को झुकना पड़ा. लेकिन , जब लालू यादव की तबीयत लगातार खराब रहने लगी और तेजस्वी यादव भी अपनी जिद पर अड़े रहे तो, अंत में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बेटे की खुशी के लिए मजहब की दीवार को गिरा दिया.

बता दें कि एलेक्सिस दिल्ली से पॉश इलाके वसंत विहार की रहने वाली है. दोनों के बीच पूरे 6 साल की दोस्ती है. बार-बार यह चर्चा होती रहती है कि तेजस्वी लगातार दिल्ली जाते रहते हैं शायद लोगों को अब इस बात का जवाब मिल गया है कि आखिर तेजस्वी यादव का दिल्ली से क्या नाता है. यानी दिल्ली से तेजस्वी का एलेक्सिस कनेक्शन निकला जो कि अब जीवन भर रहने वाला है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लालू की बहु बनेगी क्रिश्चियन दुल्हन, तेजस्वी यादव कल दिल्ली में सगाई करेंगे, परिवार और पार्टी के चुनिंदा लोगों को ही न्योता

पटना से दिल्ली पहुंचे लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, एम्स में हुए भर्ती

कंगना को लालू की बेटी ने कहा-शहीदों की जान जिसे भीख लगती है, फर्जी झांसी की रानी तू देशद्रोही लगती है

लालू की किडनी ट्रांसप्लांट करवाने की तैयारी, सिंगापुर के डॉक्टरों से संपर्क

लोकसभा की 3 और 29 विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी, लालू बोले- हमारी जीत तय

लालू यादव ने तेजस्वी को बताया अपना उत्तराधिकारी, तेज प्रताप के लिए कही ये बात

Leave a Reply