जबलपुर में एम्बुलेंस की टक्कर से मोटर साइकल सवार की मौत, तीन घायल

जबलपुर में एम्बुलेंस की टक्कर से मोटर साइकल सवार की मौत, तीन घायल

प्रेषित समय :19:17:55 PM / Fri, Dec 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित भेड़ाघाट रोड पर मोटर साइकल परिवार को एम्बुलेंस के चालक ने टक्कर मार दी, एम्बुलेंस की  टक्कर लगते से विनोद बेन के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी व दोनों बच्चों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिन्हे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां पर तीनों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार सलैया निवासी विनोद बेन मोटर साइकल में अपनी पत्नी सपना, बेटे शिवा व मुन्ना को लेकर तेवर के समीप गांव में चंडी मेला घूमने के लिए आया था, चंडी मेला देखने के बाद आज विनोद अपने घर जाने के लिए निकला, जब वह अंधमूक बायपास से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान एम्बुलेंस के चालक ने टक्कर मार दी, एम्बुलेंस की टक्कर लगते ही मोटर साइकल सहित विनोद सहित पत्नी व दोनों बच्चे उछलकर सड़क पर जा गिरे, हादसे में विनोद के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सपना व दोनों बच्चों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. दुर्घटना होते देख राह चलते लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों को तत्काल ही मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने विनोद को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं तीनों को उपचार के लिए भरती कर लिया गया.

बाईक की टक्कर से दो युवक घायल-

इसी तरह मझौली के ग्राम खबरा पेट्रोल पम्प के पास देर रात मोनू यादव उम्र 22 वर्ष निवासी मनगवां व जम्मन मेहरा को मोटर साइकल सवार ने उस वक्त टक्कर मार दी, जब दोनों साइकल घसीटते हुए पैदल घर की ओर जा रहे थे, हादसे में दोनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. घायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर दोनों का उपचार किया गया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर की वित्त्तीय कंपनी ने लगाया जबलपुर के इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल को चूना, पुलिस में शिकायत

जबलपुर में बिक रहा मशहूर कंपनी के नाम पर नकली टोनर, पुलिस ने दुकान संचालन पर की कार्रवाई, सामग्री जब्त

जबलपुर शहर कांग्रेस के अध्यक्ष बदले, जगत बहादुर सिंह अन्नू को जिम्मेदारी, एमपी के दो अन्य शहरों में भी कांग्रेस इकाइयां भंग

केंद्र ने दी एमपी को बड़ी सौगात, ओमिक्रोन की जांच के लिए जबलपुर सहित 5 मेडिकल कालेजों में जीनोम सिक्वेंसिंग मशीनें लगेंगी

एमपी के जबलपुर में छात्रा ने किया अग्नि स्नान, सुसाइड नोट में लिखा इन लोगों ने बर्बाद कर दी जिंदगी

एमपी के जबलपुर में छात्रा ने किया अग्नि स्नान, सुसाइड नोट में लिखा इन लोगों ने बर्बाद कर दी जिंदगी

Leave a Reply