जबलपुर में बिक रहा मशहूर कंपनी के नाम पर नकली टोनर, पुलिस ने दुकान संचालन पर की कार्रवाई, सामग्री जब्त

जबलपुर में बिक रहा मशहूर कंपनी के नाम पर नकली टोनर, पुलिस ने दुकान संचालन पर की कार्रवाई, सामग्री जब्त

प्रेषित समय :20:52:30 PM / Thu, Dec 9th, 2021

जबलपुर. मशहूर केनन कंपनी के नाम पर जबलपुर में नकली टोनर बेचने की शिकायत मिलने पर आज 9 दिसम्बर गुरूवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक दुकान संचालक पर कार्रवाई करते हुए थ्री-डी होलग्राम वाले 2 नकली टोनर जप्त किये हैं.

थाना प्रभारी लार्डगंज प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि अंसार खान ने लिखित शिकायत की कि वह सी-3 आई कंसलटेंट इण्डिया प्राइवेट लिमिटेड नई दिल्ली में ऑपरेशन मैनेजर के पद पर कार्यरत है एवं उसे मेसर्स केनन इंडिया की ओर से शिकायत देने हेतु अधिकृत किया गया है. विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि थाना लार्डगंज अंतर्गत राईट टाउन स्थित आर. के. टावर में गो प्रिटंर वर्ड शॉप नम्बर 108 के मालिक गौरव अग्रवाल द्वारा केनन कम्पनी के नकली थ्रीडी होलोग्राम के टोनर का विक्रय किया जा रहा है.

शिकायत पर कंसलटेंट इंडिया प्राईवेट लिमिटेड नई दिल्ली के ऑपरेशन मैनेजर अंसार खान के साथ आर. के. टावर प्रथम तल में स्थित गो प्रिंटर वर्ड शॉप में दबिश दी दुकान में मौजूद दुकान के संचालक ने अपना नाम गौरव अग्रवाल उम्र 36 वर्ष निवासी कचनार सिटी विजय नगर बताया, जो चैक करने पर दुकान में कैनन कम्पनी नाम के 2 नकली टोनर, जिसमें से एक एनपीजी 59 ब्लैक जिस पर केनन कम्पनी का 3 डी होलोग्राम लगा हुआ है, कीमत 2328 रूपये एवं  दूसरा एनपीजी 51 ब्लैक जिस पर केनन कम्पनी का 3 डी होलोग्राम लगा हुआ है, कीमत 4290 के हंै रखे मिले, दुकान संचालक द्वारा उक्त नकली टोनर विक्रय के लिये रखा जाना पाये जाने पर दुकान संचालक गौरव अग्रवाल के विरूद्ध थाना लार्डगंज में अपराध क्रमांक 834/2021 धारा  63 कापी राईट एक्ट 1957 के तहत कार्यवाही करते हुये विवेचना में लिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केंद्र ने दी एमपी को बड़ी सौगात, ओमिक्रोन की जांच के लिए जबलपुर सहित 5 मेडिकल कालेजों में जीनोम सिक्वेंसिंग मशीनें लगेंगी

एमपी के जबलपुर में छात्रा ने किया अग्नि स्नान, सुसाइड नोट में लिखा इन लोगों ने बर्बाद कर दी जिंदगी

एमपी के जबलपुर में छात्रा ने किया अग्नि स्नान, सुसाइड नोट में लिखा इन लोगों ने बर्बाद कर दी जिंदगी

जबलपुर के नितिन भाटिया बने पंजाबी महासंघ के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष

एमपी के जबलपुर में महिला ने बैंक मैनेजर के सांठ-गांठ कर लगाए फर्जी दस्तावेज, ले लिया 76 लाख रुपए का लोन, ईओडब्ल्यू ने किया प्रकरण दर्ज

एमपी के जबलपुर में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने किया अग्नि स्नान, सुसाइड नोट में लिखा मनचलों ने बर्बाद कर दी जिंदगी

Leave a Reply