दिल्ली के युवक से जबलपुर की महिला को सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, वीडियो कॉल पर टूटी मर्यादाएं, अब हो गई मुसीबत

दिल्ली के युवक से जबलपुर की महिला को सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, वीडियो कॉल पर टूटी मर्यादाएं, अब हो गई मुसीबत

प्रेषित समय :21:03:32 PM / Fri, Dec 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर की एक महिला को सोशल मीडिया पर दिल्ली के युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया, युवक ने महिला को अपने प्यार के जाल में फंसाया, इसके बाद चैटिंग व वीडियो कॉल में सारी मर्यादाएं टूट गई. अब युवक द्वारा महिला पर दबाव बना रहा है कि वह पति को छोड़कर शादी कर ले, नहीं तो वह सारे वीडिया वायरल कर देगा. इस तरह की धमकी से परेशान महिला ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार रांझी क्षेत्र की महिला की सोशल मीडिया पर उत्तम नगर दिल्ली निवासी अमित डागर से दोस्ती हो गई, दोनों एक दूसरे से बातचीत करते रहे, बातचीत के दौरान अमित ने महिला से अपने प्यार का इजहार कर दिया, यहां तक कि महिला व अमित के बीच वीडियो कॉल पर सारी मर्यादाएं टूट गई, जिन्हे अमित ने अपने मोबाइल पर रिकार्ड कर लिया. इसके बाद से ही अमित ने महिला को दिल्ली बुलाया, महिला ने अपने शादीशुदा होने की बात कही लेकिन वह कोई बात सुनने को तैयार नहीं था, वह दिल्ली बुलाता रहा, यहां तक कि पति को तलाक देकर शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा. महिला ने जब मना किया तो अमित ने धमकी देना शुरु कर दी कि वह वीडियो व चैटिंग वायरल कर देगा. जिससे महिला घबरा गई, उसने अपने पति को सारे घटनाक्रम की जानकारी दी, पति ने पहले तो नाराजगी व्यक्त की, इसके बाद पत्नी का साथ देते हुए थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम के बारे में बताया, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

शादी की झांसा देकर नाबालिगा से रेप-

माढ़ोताल क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक दीपेन्द्र ने नाबालिगा को अपने प्यार के झांसे में फंसाकर घर के पीछे प्लाट पर ले जाकर बलात्कार किया. नाबालिगा ने दीपेन्द्र से शादी करने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया. जिसपर नाबालिगा ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सूदखोरों का कहर: 20 हजार के बना दिए 1 लाख रुपए, पीड़ित ने की आत्महत्या..!

इंदौर की वित्त्तीय कंपनी ने लगाया जबलपुर के इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल को चूना, पुलिस में शिकायत

जबलपुर में बिक रहा मशहूर कंपनी के नाम पर नकली टोनर, पुलिस ने दुकान संचालन पर की कार्रवाई, सामग्री जब्त

जबलपुर शहर कांग्रेस के अध्यक्ष बदले, जगत बहादुर सिंह अन्नू को जिम्मेदारी, एमपी के दो अन्य शहरों में भी कांग्रेस इकाइयां भंग

केंद्र ने दी एमपी को बड़ी सौगात, ओमिक्रोन की जांच के लिए जबलपुर सहित 5 मेडिकल कालेजों में जीनोम सिक्वेंसिंग मशीनें लगेंगी

Leave a Reply