8000 रुपये में लॉन्च हुई Noise की नई स्मार्टवॉच

8000 रुपये में लॉन्च हुई Noise की नई स्मार्टवॉच

प्रेषित समय :10:38:05 AM / Sun, Dec 12th, 2021

लोकप्रिय वियरेबल्स ब्रांड Noise अपने अपनी अपकमिंग स्मार्टवॉच को लेकर चर्चा में रहती है. कंपनी ने हाल ही में भारत में अपनी नई फिटनेस स्मार्टफोन Noisefit Evolve 2 को लॉन्च किया है. नॉइज़ ने हमेशा किफायती कीमत के साथ स्मार्टवॉच और ईयरबड्स लॉन्च किए हैं, लेकिन नॉइज़फिट इवॉल्व 2 को मिड-रेंज कैटेगरी में लॉन्च किया गया है. स्मार्टवॉच में AMOLED डिस्प्ले है और यह सात दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती है. NoiseFit Evolve 2 भी कई सेंसर के साथ आता है, जिसमें ब्लड ऑक्सीजन लेवल ट्रैकर, हार्ट रेट मॉनिटर आदि शामिल हैं.

Noisefit Evolve 2, Noisefit Evolve का सक्सेसर है, जिसे कुछ साल पहले लॉन्च किया गया था. Evolve स्मार्टवॉच में शानदार डिज़ाइन था और इसे आकर्षक कलर ऑप्शन में पेश किया गया था. NoiseFit Evolve में एक शानदार डिज़ाइन भी है. यह पतले बॉर्डर वाले पॉलीकार्बोनेट से बने गोल आकार के डायल में आता है. स्मार्टवॉच के दाईं ओर दो बटन हैं. आइए एक नजर डालते हैं स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन और कीमत पर.

NoiseFit Evolve 2 3999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा, लेकिन डिवाइस की मूल कीमत 7999 रुपये है. स्मार्टवॉच की बिक्री 14 दिसंबर से शुरू होगी. इसे तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जिसमें चारकोल ब्लैक, क्लाउड ग्रे और रोज पिंक शामिल है.

NoiseFit Evolve 2 के स्पेसिफिकेशंस

NoiseFit Evolve 2 में पतले बॉर्डर के साथ एक गोलाकार डायल है. स्मार्टवॉच 1.2 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ 390 * 390 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है और इसमें 42 मिमी डायल आकार होता है. वॉच केस पॉली कार्बोनेट से बना है और इसे 22 मिमी सिलिकॉन स्ट्रेप्स के साथ जोड़ा गया है. स्मार्टवॉच अलग-अलग कैटेगरी के हैल्थ सेंसर के साथ आती है, जिसमें हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर, स्लीप ट्रेकर और कई दूसरे सेंसर शामिल हैं. यह वॉच कॉल और मैसेज के स्पेशल क्विक रिप्लाई के साथ भी आती है, लेकिन यह केवल Android यूजर्स के लिए उपलब्ध है. NoiseFit Evolve 2 स्मार्टवॉच में 12 स्पोर्ट्स ट्रैकिंग जैसे वॉकिंग, साइकलिंग और हाइकिंग के साथ आता है. बैटरी के मामले में, स्मार्टवॉच सात दिनों तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ आती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Google के Wear OS 2 के साथ Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच लॉन्च

नॉइज़ की नई स्मार्टवॉच लांच, मिलेंगे 50 सपोर्ट्स मोड

कॉलिंग फीचर के साथ लॉन्च हुई दमदार Fossil स्मार्टवॉच

Portronics ने लॉन्च की अपनी बेहतरीन स्मार्टवॉच, जबर्दस्त हैं फीचर

Leave a Reply