कॉलिंग फीचर के साथ लॉन्च हुई दमदार Fossil स्मार्टवॉच

कॉलिंग फीचर के साथ लॉन्च हुई दमदार Fossil स्मार्टवॉच

प्रेषित समय :08:02:21 AM / Thu, Sep 2nd, 2021

Fossil ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच लाइनअप Fossil Gen 6 लॉन्च कर दिया है. फॉसिल जेन 6 स्मार्टवॉच अलग-अलग स्टाइल में आते हैं, जिसमे Michael Kors ब्रांडेड वेरिएंट भी शामिल है. फॉसिल रन की नई स्मार्टवॉच वियर OS के पुराने वर्जन पर काम करती है, जो कि गूगल ने सैमसंग के साथ मिलकर बनाया है. फॉसिल जेन 6 स्मार्टवॉच रेंज 42mm और 44mm डायल साइज़ के साथ आता है, और ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4100+ प्लैटफॉर्म से लैस है. ये स्मार्टवॉच कई खास फीचर्स और बजट रेंज में आती है.  

Fossil Gen 6 की शुरुआती कीमत 299 डॉलर (21,900 रुपये) है. वहीं इसके स्टेनलेस स्टील मॉडल की कीमत 319 डॉलर (23,000 रुपये) है. नई स्मार्टवॉच स्मोक स्टनलेस स्टील, ब्राउन  लेदर, ग्रीन कैमो ग्रोसग्रेन, और गोल्ड/पर्पल कलर ऑप्शन में आती है. फिलहाल इस वॉच का ग्लोबल लॉन्च कब है इस बात की कोई जानकारी नहीं है.

ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ v5 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आती है और इसमें कॉलिंग करने के लिए एक स्पीकरफोन और माइक दिया गया है. दावा किया जा रहा है कि इसकी बैटरी लाइफ एक्सटेंडेड मोड में 24 घंटे से ज्यादा चलती है.

Fossil Gen 6 में ब्लड सेचुरेशन को चेक करने के लिए SpO2 सेंसर दिया गया है. इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग और बिल्ट-इन वेलनेस ऐप भी हैं जो आपकी एक्टिविटी को ट्रैक करते हैं, प्रोग्रेस की निगरानी करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Samsung ने लॉन्च किया Galaxy M32 5G, जानिए कीमत और फीचर्स

कॉलिंग फीचर के साथ आती है ये दमदार Smartwatch

भारत में पेश हुई हुंडई i20 N लाइन, स्पोर्टी लुक के साथ दमदार फीचर्स

Realme GT 5G और Realme GT 5G भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

नया फीचर! मुंह खोलने से लॉक होगा आपका स्मार्टफोन

दमदार फीचर्स के साथ आया शियोमी Mi Pad 5 और Mi Pad 5 Pro टैब

Portronics ने लॉन्च की अपनी बेहतरीन स्मार्टवॉच, जबर्दस्त हैं फीचर

Leave a Reply