आयुष्मान खुराना का वीकेंड पर चला जादू, फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना का वीकेंड पर चला जादू, फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

प्रेषित समय :10:26:46 AM / Mon, Dec 13th, 2021

नई दिल्ली. आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी का फैंस को लंबे समय से इंतजार था. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और दोनों की एक्टिंग को काफी सराहा भी जा रहा है. आयुष्मान हर बार की तरह इस बार भी अपनी फिल्म के साथ एक मैसेज लेकर आए हैं जो लोगों का दिल जीत रहा है.

आयुष्मान ने करीब दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. मगर उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. हालांकि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ है. जिसकी उम्मीद की जा रही थी. अब फिल्म का रविवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है.

चंडीगढ़ करे आशिकी ने पहले दिन 3.75 करोड़, दूसरे दिन 4.87 करोड़ और तीसरे दिन करीब 5 करोड़ का बिजनेस किया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 5 करोड़ का बिजनेस किया है जिसके बाद तीन दिन ने 13 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

आपको बता दें शनिवार को फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी इजाफा आया था. फिल्म को देखने के लिए 60-80 प्रतिशत लोग गए हैं. मगर रविवार को ये ट्रेंड कम देखने को मिला. अगर ऐसा ही कलेक्शन रहा तो रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ज्यादा समय तक सिनेमाघरों में टिक नहीं पाएगी. फिल्म में दिल्ली-एनसीआर, पंजाब और मुंबई में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी चंडीगढ़ करे आशिकी एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है जिसमें आयुष्मान एक बॉडी बिल्डर के किरदार में नजर आए हैं. वहीं वाणी कपूर ने एक जुम्बा टीचर का किरदार निभाया है. इस लव स्टोरी में ट्विस्ट तब आता है जब आयुष्मान को पता चलता है कि वाणी एक ट्रांसजेंडर हैं. फिल्म में वाणी की एक्टिंग की बहुत तारीफ हो रही है.

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने आयुष्मान खुराना की तारीफ की थी. उन्होंने कहा कि आयुष्मान जिम ट्रेनर के किरदार में फिट हुए थे. उन्होंने मनु का किरदार निभाने के लिए 2 सालों तक मेहनत की. उन्होंने इस किरदार के लिए 2 सालों तक उस किरदार में रहने के लिए मेहनत की. आपको बता दें पहले इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होने वाली थी मगर कोरोना महामारी की वजह से इसे चंडीगढ़ में शूट करने का फैसला लिया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुश्किल में फंसी फिल्म 83, मेकर्स पर लगा धोखाधड़ी और षड्यंत्र का आरोप

अहान शेट्टी की तड़प ने किया धमाल, तीसरे दिन फिल्म ने बटोरे इतने करोड़

जन्मदिन विशेष: राशि खन्ना ने पहली ही फिल्म में दिए थे जॉन अब्राहम संग थे बोल्ड सीन्स

फिल्म शो में आतिशबाजी का वीडियो शेयर कर सलमान ने की अपील, बोले- थिएटर में ऐसा मत करो

डराने के साथ-साथ एक सोशल मैसेज भी देती है फिल्म- छोरी

Leave a Reply