बिहार: दूल्हा को लेने घोड़ी पर सवार होकर पहुंची एयर होस्टेस दुल्हन

बिहार: दूल्हा को लेने घोड़ी पर सवार होकर पहुंची एयर होस्टेस दुल्हन

प्रेषित समय :09:32:26 AM / Wed, Dec 15th, 2021

क्या कभी किसी दुल्हन को भी आपने बारात ले जाते देखा है? बिहार के गया में एक ऐसी ही अनोखी शादी हुई जिसकी चर्चा हर किसी की जुबान पर है. इस बारात में घोड़ी पर सवार होकर दुल्हनिया, दूल्हे राजा को ले जाने के लिए निकली तो लोग देखते ही रह गये. दरअसल गया शहर के चांदचौड़ा की रहने वाली दुल्हनिया अनुष्का गुहा की शादी पश्चिम बंगाल के कोलकाता के रहने वाले जीत मुखर्जी से हुई.

चांद चौरा स्थित सिजुआर भवन धर्मशाला से दुल्हनिया घोड़े पर सवार होकर बड़े शान से अपने दूल्हे राजा को लेने उसके होटल पहुंची और वहां से दूल्हे राजा को उसने रिसीव किया.

दूल्हे को रिसीव करने के बाद फिर दुल्हनिया आगे-आगे घोड़ी पर सवार होकर आगे-आगे चली और दूल्हा कार पर बैठ कर पीछे पीछे चला आया. ये सिलसिला दोनों के जयमाला स्टेज पर आने तक चला और इस दौरान दोनों पक्षों के बाराती भी थे.

घोड़ी पर सवार होकर बारात निकालने वाली दुल्हनिया अनुष्का कोलकाता में इंडिगो एयरलाइंस में एयर होस्टेस के पद पर कार्यरत है. इस अनोखी बारात को लेकर जब अनुषका से सवाल पूछा गया तो दुल्हनिया ने कहा कि आज भी लड़के और लड़कियों में भेदभाव किया जाता है, लड़कियों को लड़कों के बराबर लाने के लिए ऐसे मुहिम की बेहद जरूरत है.

अनुष्का  से शादी रचाने वाले दूल्हे जीत मुखर्जी ने भी कहा कि इस तरह के काम से समाज मे एक अच्छा संदेश जाता है. ये नहीं होना चाहिए कि लड़की सिर्फ घर पर रहे और वो सिर्फ घर के कामकाज में ही सिमट जाए

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अपनी शादी में हर्ष फायरिंग कर फंसा दूल्हा, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

शादी के 4 दिन बाद मुंबई लौटे कटरीना कैफ-विक्की कौशल, पपाराजी को देख जोड़े हाथ

दहेज मुक्त शादी में संत रामपाल के प्रवचन चलने के बाद हुआ हंगामा, चले लाठी-डंडे और गोलियां; एक की मौत

झारखंड में शादी स्‍कूल शुरू, यहां सिखाए जाते हैं सुखद दांपत्‍य जीवन के गुर

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कंगना रनौत के घर भिजवाए शादी के लड्डू

वोट यादव का चाहिए और शादी क्रिश्चिन से, मामा साधु यादव तेजस्वी की शादी से खफा

Leave a Reply