बर्थडे: जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की, फिल्म धूम से मिली पहचान

बर्थडे: जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की, फिल्म धूम से मिली पहचान

प्रेषित समय :09:10:46 AM / Fri, Dec 17th, 2021

जॉन अब्राहम आज 49 साल के हो गए हैं, मगर अपनी फिटनेस से वो अपने से कम उम्र वाले एक्टर्स पर आज भी भारी हैं. इस खास मौके पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तमाम सितारे और फैन्स उन्हें जन्मदिन  की बधाइयां दे रहे हैं. हैंडसम हंक के नाम से मशहूर एक्टर का जन्म 17 दिसंबर 1972 को केरल में हुआ था. जॉन के पिता केरल के एक मलयाली सीरियन ईसाई थे और मां पारसी थीं, जिनका संबंध गुजरात से था. जॉन अपनी मां के बेहद करीब हैं. यही वजह की वो धाराप्रवाह गुजराती बोलते हैं.

जॉन अब्राहम अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. मगर आज वो एक कामयाब एक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. साल 2003 में फिल्म ‘जिस्म’ से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसी साल उनकी दो और फिल्म ‘साया’ और ‘पाप’ भी रिलीज हुई थी. मगर उन्हें असली पहचान मिली साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘धूम’ से. फिर इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे पर खूब धूम मचाई. जॉन ने साल 2012 में फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा. उनकी पहली प्रोडूयस की हुई फिल्म थी ‘विक्की डोनर’. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में प्रोडूयस की. हाल ही में उनकी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके एक्शन को देखकर फैंस ने उन्हें ‘देसी हल्क’ की संज्ञा दी.

जॉन एक अच्छे अभिनेता तो हैं ही, लेकिन बहुत कम लोगों को ही पता है कि जॉन एक समय बहुत अच्छे फुटबॉलर भी हुआ करते थे. जॉन अपने कॉलेज की फुटबॉल टीम के कैप्टन थे. जॉन ने मास्टर जावेद खां से ताइक्वांडो भी सीखा है. जॉन ने पढ़ाई हो या खेल हर जगह अपना शत प्रतिशत दिया है और अपने काम को लेकर समर्पित हो जाने वाले इस व्यक्तित्व ने ही शायद जॉन को आज सफलता के इस शिखर पर लाकर खड़ा कर दिया है.

जॉन की लव स्टोरी

यह तो सभी जानते हैं कि एक समय में जॉन और बिपाशा एक-दूसरे के रिलेशन में थे. मगर हम यहां पर बात कर रहे हैं जॉन और उनकी पत्नी प्रिया रंचाल की. आखिर दोनों के बीच कैसे पहली मुलाकात हुई थी? खबरों के मुताबिक, जब जॉन और बिपाशा साथ में बांद्रा के एक जिम में वर्क आउट करते थे, प्रिया भी उसी जिम में आती थीं. दोनों एक-दूसरे को बस जानते थे, लेकिन उन दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं था. जॉन और प्रिया के बीच धीरे-धीरे जरूरत से जादा नजदीकियां बढ़ती जा रही थी. इसके बाद जॉन ने प्रिया रंचाल से दिसंबर 2013 में शादी कर ली थी, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि उन्होंने ट्विटर के जरिए 2014 में की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आयुष्मान खुराना का वीकेंड पर चला जादू, फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

हिंदू धर्म अपनाएंगे फिल्म निर्माता अली अकबर, जनरल रावत के अपमान से दुखी होकर लिया फैसला

मुश्किल में फंसी फिल्म 83, मेकर्स पर लगा धोखाधड़ी और षड्यंत्र का आरोप

अहान शेट्टी की तड़प ने किया धमाल, तीसरे दिन फिल्म ने बटोरे इतने करोड़

जन्मदिन विशेष: राशि खन्ना ने पहली ही फिल्म में दिए थे जॉन अब्राहम संग थे बोल्ड सीन्स

Leave a Reply