एमपी के जबलपुर में घर में अकेली नाबालिगा को जान से मारने की धमकी देकर बदमाश ने किया रेप

एमपी के जबलपुर में घर में अकेली नाबालिगा को जान से मारने की धमकी देकर बदमाश ने किया रेप

प्रेषित समय :12:03:55 PM / Fri, Dec 17th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में बेलबाग थानांतर्गत रहने वाली दसवीं की छात्रा के साथ एक बदमाश ने घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देते हुये दुष्कर्म किया और फरार हो गया. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर रेप एवं पास्को एक्ट का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

बेलबाग पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह कक्षा दसवीं में पढ़ती है. वह गुरुवार की दोपहर में अपने घर पर अकेली थी. उसकी मां मोहल्ले में आयोजित सुहागलो की पूजा में शामिल होने के लिए गई थी. दोपहर में लगभग 12:30 बजे क्षेत्र में ही रहने वाला धीरज विश्वकर्मा जबरदस्ती घर के अंदर घुस आया. इससे पहले छात्रा कुछ समझ पाती, धीरज ने बुरी नियत से उसे दबोच लिया और जबरदस्ती धमकी देते हुए रेप किया.

पीडि़ता ने बताया कि घटना के बाद आरोपी धीरज रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया. जब उसकी मां घर वापस पहुंची तो छात्रा ने अपनी मां को पूरी घटना बताई. जिसके बाद थाना बेलबाग में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. बेलबाग पुलिस ने बताया कि रेप और पास्को एक्ट का प्रकरण दर्ज कर आरोपी धीरज विश्वकर्मा की तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार से कांस्टेबल की परीक्षा देने आया मुन्नाभाई जबलपुर में गिरफ्तार, दो मार्कशीट लेकर दो पालियों में परीक्षा देने बैठ रहा था

जबलपुर में बारात घर बन गया जुएं का अड्डा, पुलिस की दबिश में खुलासा, 2.27 लाख रुपए बरामद

जबलपुर में किराएदार महिला ने चोरी किए थे डेढ़ लाख रुपए नगद, सोने के जेवर

जबलपुर में पकड़ा गया ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा, पकड़े गए 7 सटोरिए

जबलपुर में सुअर मारने बिछाए गए करंट में फंसा शिकारी, मौत

Leave a Reply