जबलपुर में लिफ्ट देकर हाईवा चालक ने किशोरी के साथ किया बलात्कार, घर से नाराज होकर निकली थी

जबलपुर में लिफ्ट देकर हाईवा चालक ने किशोरी के साथ किया बलात्कार, घर से नाराज होकर निकली थी

प्रेषित समय :21:03:09 PM / Fri, Dec 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गोसलपुर क्षेत्र में घर से नाराज होकर निकली किशोरी को एक हाईवा चालक से लिफ्ट लेना नासूर बन गया, हाईवा चालक ने लिफ्ट देकर किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर बलात्कार किया और धमकी देकर भगा दिया. इसी तरह बेलबाग क्षेत्र में एक बदमाश ने घर में घुसकर नाबालिगा के साथ रेप किया. पुलिस ने दोनों की मामलों में पीडि़तों की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार गोसलपुर निवासी किशोरी प्रिया (परिवर्तित नाम) उम्र 14 वर्ष को लगातार मोबाइल फोन चलाने पर बड़ी बहन ने डांट फटकार लगाई, बहन का डांटना प्रिया को इतना खराब लगा कि वह बिना बताए घर से निकली गई, दिनभर खेत में रहने के बाद शाम को जबलपुर जाने के लिए पैदल निकल गई, ग्राम पौड़ी कला नहर के पास तभी सामने से आते हुए हाईवा को हाथ देकर रोका और जबलपुर छोडऩे के लिए कहा, चालक व परिचालक ने प्रिया को हाईवा में बिठा लिया और जबलपुर के रास्ते चल दिए. ग्राम सिलवा के पास परिचालक उतर गया, बरनू रोड पर रेल फाटक बंद होने पर चालक ने हाईवा को रोक दिया और प्रिया के मुंह ठूंसकर बलात्कार किया, रात होने के कारण प्रिया की किसी ने मदद भी नहीं की, इसके बाद चालक धमकी देते हुए भाग निकला. बलात्कार पीडि़त छात्रा ने मोबाइल फोन से डायल 100 की मदद ली. कुछ ही देर में डायल 100 पुलिस पहुंच गई और बालिका को बाहर निकाला. पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

घर में घुसकर नाबालिगा के साथ रेप-

इसी तरह बेलबाग क्षेत्र में रहने वाली किशोरी उम्र 17 वर्ष के घर में दोपहर के वक्त धीरज नामक बदमाश अंदर आ गया, जिसने किशोरी को अकेला देखा तो उसके साथ अश£ील हरकतें करने लगा. छात्रा के मना करने पर धीरज ने धमकी देते हुए रेप कर दिया. वारदात उस वक्त हुई है, जब किशोरी की मां मोहल्ले में आयोजित सुहागलों के कार्यक्रम में शामिल होने गई थी. मां के घर लौटने पर किशोरी ने घटना की जानकारी दी, इसके बाद थाना बेलबाग में रिपोर्ट दर्ज कराई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश सरकार ने ग्वालियर एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग करने वाले सीनियर पायलट को किया सस्पेंड

मध्यप्रदेश: कॉलेज में दाखिला लेने वाली बेटियों को मिलेंगे 25000 रु

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

मध्यप्रदेश के महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव बनेगे जज, कोर्ट कालेजियम ने की अनुशंसा, राष्ट्रपति लेंगे निर्णय

Leave a Reply