एमपी के जबलपुर में 3 सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत

एमपी के जबलपुर में 3 सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत

प्रेषित समय :18:00:26 PM / Fri, Dec 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गाड़ाघाट पाटन, भेड़ाघाट व सिहोरा में हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन वर्ष के बच्चे सहित तीन की मौत हो गई. वहीं दो युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिन्हे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया है. हादसे को लेकर क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ट्रेक्टर के कुचलने से 3 वर्षीय बच्चे की मौत-

पाटन के ग्राम गाड़ाघाट टपरिया स्थित खेत के समीप सड़क किनारे खेल रहे तीन वर्षीय बच्चे आयुष लोधी को ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 20 एबी 5676 के चालक ने टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में आयुष के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि जितेन्द्र सिंह लोधी निवासी ग्राम जिलहरी जबेरा जिला दमोह अपने परिवार के साथ व्रषभानसिंह लोधी कनवास वाले के खेत में बनी टपरिया में रहता था, उसका बेटा शाम के वक्त गांव के बच्चों के साथ सड़क किनारे खेल रहा था, उस वक्त यह हादसा हुआ है. पुलिस ने ट्रेक्टर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

भेड़ाघाट में सड़क पार कर रहे युवक की ट्रक की टक्कर से मौत-

इसी तरह भेड़ाघाट के ग्राम कूडऩ रोड पर रात 9 बजे के लगभग लोगों में चीख पुकार मच गई, जब सड़क पार कर रहे ऋषि कुमार पटेल को जबलपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, ट्रक की टक्कर लगते ही ऋषि कुमार उछलकर सामने की ओर गिरे, जिससे उनके सिर, चेहरे, हाथ, पैर व सीने में गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ है, जब ऋषि कुमार आटो से उतरकर सड़क के दूसरी ओर जा रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

ट्रेक्टर की टक्कर से बाईक सवार की मौत, एक घायल-

सिहोरा में कनाड़ी नदी की पुलिया पर देर रात मोटर साइकल सवार युवक दस्सी उर्फ दसईराम पटेल व चौबेलाल पटैल को सामने से आ रहे ट्रेक्टर ने टक्कर मार दी, हादसे में दोनों युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए सिहोरा के शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर दसईराम को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं साथी चौबेलाल की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है, जहां पर चौबेलाल को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर के निजी अस्पताल रेफर किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में मोबाइल दुकान संचालक की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या..!

एमपी के जबलपुर में घर में अकेली नाबालिगा को जान से मारने की धमकी देकर बदमाश ने किया रेप

बिहार से कांस्टेबल की परीक्षा देने आया मुन्नाभाई जबलपुर में गिरफ्तार, दो मार्कशीट लेकर दो पालियों में परीक्षा देने बैठ रहा था

जबलपुर में किसान के घर में दिन-दहाड़े लाखों रुपए के जेवर चोरी..!

जबलपुर में बारात घर बन गया जुएं का अड्डा, पुलिस की दबिश में खुलासा, 2.27 लाख रुपए बरामद

Leave a Reply