जबलपुर में चोर कहने पर तीन युवकों ने की मोबाइल दुकान संचालक की नृशंस हत्या..!

जबलपुर में चोर कहने पर तीन युवकों ने की मोबाइल दुकान संचालक की नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :18:21:45 PM / Fri, Dec 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पचमठा मंदिर गढ़ा  क्षेत्र में रहने वाले सुमित गुप्ता की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है. मोबाइल दुकान संचालक सुमित गुप्ता अपने घर की छत पर टहल रहा था, इस दौरान कुछ तीन युवकों को देखकर सुमित ने चोर कह दिया था, जिसपर तीनों ने सुमित गुप्ता पर चाकुओं से वार कर हत्या कर दी. इस आशय की जानकारी एएसपी गोपाल खांडेल ने पत्रकारों को चर्चा में दी है.

एएसपी खांडेल ने चर्चा करते हुए आगे बताया कि पचमठा मंदिर गढ़ा क्षेत्र में रहने वाले सुमित गुप्ता की जयंती काम्प्लैक्स में मोबाइल फोन की दुकान है, वहीं दूसरी दुकान त्रिपुरी चौक गढ़ा क्षेत्र में है, जिसमें छोटा भाई शुभम बैठता है. सुमित बीती रात दुकान बंद करके घर आया और भोजन करके रात 11.30 बजे के लगभग घर की छत पर टहलने के गया, जहां पर अनिकेत उफऱ् आसू पिता अतुल दहायत उम्र 20 वर्ष, सोमेश पिता राजेश तिवारी उम्र 20 वर्ष व प्रिंस  पिता बाबलु श्रीवास्तव उम्र 20 वर्ष निवासी पचमठा मंदिर के पास बीटी तिराहा गढ़ा   गाली गलौज करते हुए शराबखोरी कर रहे थे, जिन्हे देख सुमित गुप्ता ने चोर कहते हुए कमेंट कर दिया, इस बात से भड़के तीनों बदमाश उतरकर नीचे छत पर आए और सुमित पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले किए, जिससे सुमित की मौके पर ही मौत हो गई, हत्या के बाद तीनों हमलावर छत से कूदकर भागे, शोर शराबा, हल्ला होने पर छोटे भाई शुभम ने फोन लगाया लेकिन सुमित ने फोन रिसीव नहीं किया, सीढ़ी से छत की ओर पहुंचा और दरवाजा को धक्का दिया लेकिन दरवाजा भी नही खुला, जिससे घबराए भाई शुभम ने पड़ोसियों को बुलाकर छत का दरवाजा खुलवाया, देखा तो भाई सुमित गुप्ता खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा है.

भाई को इस हालत में देख शुभम चीख पड़ा, शोर सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंच गए, देखा तो सुमित के चेहरे, गले सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चाकुओं के गहरे घाव थे. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आसपास लगे सीसीटीवी के फु टेज निकालकर संदेहियों की तलाश शुरु कर दी, इस दौरान तीनों बदमाश मदन महल रेलवे स्टेशन के पास दिखाई दिए, जो पुलिस को देखकर भाग निकले, पुलिस ने पीछा करते हुए तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होने घटना को अंजाम देना स्वीकार लिया.  पुलिस अधिकारियों ने यह भी जानकारी दी कि सोमेश व अनिकेत तिलवारा क्षेत्र में नकबजनी के प्रकरण में भी गिरफ्तार किए गए है, वहीं प्रिस पर गढ़ा थाना में दो मारपीट व एक आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज है. हत्या की वारदात का चंद घंटो में खुलासा करने में गढ़ा टीआई राकेश तिवारी, एसआई ब्रजेन्द्र तिवारी, नीलेश पोर्ते, प्रशांत शुक्ला, प्रधान आरक्षक देवेन्द्र, अजय, पुरुषोत्तम, राहुल, शैलेन्द्र, बालमुकुंद, शिवेन्द्र, राजेश्वर व अभिदीप भट्टाचार्य की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में ही 3 सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत

एमपी के जबलपुर में घर में अकेली नाबालिगा को जान से मारने की धमकी देकर बदमाश ने किया रेप

जबलपुर में किसान के घर में दिन-दहाड़े लाखों रुपए के जेवर चोरी..!

बिहार से कांस्टेबल की परीक्षा देने आया मुन्नाभाई जबलपुर में गिरफ्तार, दो मार्कशीट लेकर दो पालियों में परीक्षा देने बैठ रहा था

Leave a Reply