यूपी के मऊ में एसपी नेता के घर पर IT विभाग का छापा, भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात

यूपी के मऊ में एसपी नेता के घर पर IT विभाग का छापा, भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात

प्रेषित समय :09:56:29 AM / Sat, Dec 18th, 2021

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में आयकर विभाग ने शनिवार सुबह समाजवादी पार्टी के नेता और पार्टी महासचिव और प्रवक्ता राजीव राय के घर पर छापा मारा और पिछले दो दो घंटे से उनके घर पर छापामारी की जा रही है. आयकर विभाग के अफसरों के साथ वहां पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है. ताकि कोई अंदर ना सके और ना ही कोई बाहर जा सके. वहीं राजीव राय के घर पर आयकर विभाग के छापे की खबर के बाद एसपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया और हंगामे को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग की टीम ने सुबह 7 बजे राजीव राय पर छापा मारा और उन्हें उनके घर में ही नज़र बन्द कर दिया है. राजीव राय मऊ के सहादतपुरा में रहते हैं. राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एसपी नेता के घर पर आयकर विभाग के छापे को लेकर राजनीति शुरू होनी तय है. एसपी पहले भी आरोप लगा चुकी है कि केन्द्र सरकार विपक्षी दलों पर दबाव बनाने के लिए आईटी, ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है. वहीं राज्य में चुनाव से ठीक पहले एसपी नेता राजीव के घर पर आयकर के छापे के बाद, एसपी इस मामले में राज्य और केन्द्र सरकार को घेरने में पीछे नहीं रहेगी. वहीं अन्य सियासी दल भी इसको लेकर एसपी के साथ खड़े हो सकते हैं.

दरअसल पिछले दिनों राजीव राय विवादों में आए थे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जाने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन से पहले ही उन्होंने एसपी नेताओं के साथ इसका उद्घाटन कर दिया. मऊ जिले में भी एसपी राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता राजीव राय ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया था. वहीं गाजीपुर जिले में 16 नवंबर को होने वाली अखिलेश यादव की जनसभा को जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं दी थी. जिसका विरोध जताते हुए राजीव राय और उनके साथ ही एसपी नेताओं ने एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया था. राजीव राय समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता हैं. वह मीडिया के सामने पार्टी की राय को रखते हैं और एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी माने जाते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में बीजेपी को हराने के चाचा-भतीजे हुए एक, अखिलेश और शिवपाल में हुआ गठबंधन

यूपी के चंदौली में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में 3 सगे भाई समेत 4 लोगों की मौत

यूपी: अस्पताल में दवा के ओवर डोज से गई थी बच्चे की जान, 5 नर्सों पर मुकदमा दर्ज

यूपी के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, योगी सरकार ने इतना बढ़ाया महंगाई भत्ता

यूपी के मिर्जापुर में कमरे में ही बैठी रही दुल्हन, दूल्हा मंडप से गहने लेकर हो गया फरार

Leave a Reply