केरल में दो राजनीतिक नेताओं की हत्या से अलाप्पुझा में तनाव का माहौल, धारा 144 लागू

केरल में दो राजनीतिक नेताओं की हत्या से अलाप्पुझा में तनाव का माहौल, धारा 144 लागू

प्रेषित समय :07:04:20 AM / Mon, Dec 20th, 2021

नई दिल्ली: केरल में पिछले 12 घंटों के भीतर दो बड़े नेताओं की हत्या के बाद बवाल मच गया है. बीजेपी और SDPI के दो नेताओं की हत्या के बाद आलप्पुडा में धारा 144 लगा दी गई है. आपको बता दें कि BJP ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवासन की उनके घर में घुसकर कुछ अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी. हत्या के बाद केरल के 14 जिलों में अलर्ट जारी किया गया. मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने हत्या पर शोक जताया और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

केरल  में बीजेपी नेता रंजीत श्रीनिवास की हत्या मामले में केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन का बड़ा बयान सामने आया है. वी मुरलीधरन ने हत्या के पीछे इस्लामी आतंकवादी ग्रुप का हाथ बताया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने केरल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार आतंकवादियों के साथ नरम रुख अपना रही है. जिससे ज्यादा हिंसा को प्रोत्साहन मिल रहा है.

इससे पहले शनिवार देर रात सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के नेता केएस शान की हत्या हुई थी. पार्टी ने हत्या का आरोप आरएसएस पर लगाया था. माना जा रहा है कि एसडीपीआई नेता केएस शान के प्रतिशोध में भाजपा नेता की हत्या की गई है.

12 घंटे के अंदर दो नेताओं की हत्या के बाद कलेक्टर ने अलाप्पुझा में दो दिन के लिए धारा 144 लागू कर दी है. वहीं, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अलाप्पुझा में हुई दोनों नेताओं की हत्या की निंदा की. उन्होंने कहा कि पुलिस हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. सीएम ने कहा कि इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में टूटा ठंड का रिकॉर्ड, उत्तराखंड-पंजाब सहित इन राज्यों में अगले 24 घंटे में और बढ़ेगी सर्दी

दिल्ली दंगे केस में 10 लोगों पर आरोप तय, कोर्ट ने कहा- हिंदू समुदाय के लोगों को देश छोड़ने के लिए मजबूर करना था मकसद

दिल्ली में ओमिक्रोन के 10 नए मामले सामने आए, संक्रमितों की कुल संख्या 20

एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर दर्ज होगी FIR, होम क्वारंटीन नियम तोड़ फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची दिल्ली

दिल्ली सरकार 1 जनवरी 2022 से 10 साल पुराने डीजल वाहनों का रजिस्ट्रेशन कैंसल करेगी कार मालिक यह करें

Leave a Reply