जबलपुर में मोटर साइकल न लाने पर नवविवाहिता पत्नी को जिंदा जलाया, मौत..!

जबलपुर में मोटर साइकल न लाने पर नवविवाहिता पत्नी को जिंदा जलाया, मौत..!

प्रेषित समय :21:28:23 PM / Mon, Dec 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम सालीबाड़ा बरगी क्षेत्र में मोटर साइकल न लाने पर सत्येन्द्र पटैल ने अपनी नवविवाहिता पत्नी उर्मिला को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया. जिसे गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी अस्पताल में भरती कराया गया, जहां पर नवविवाहिता की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच की तो यह तथ्य सामने आए, जिसपर पुलिस ने पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों पर प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पुलिस के अनुसार ग्राम सालीबाड़ा बरगी निवासी उर्मिला पटैल उम्र 27 वर्ष को पति सत्येन्द्र पटैल द्वारा मायके से मोटर साइकल खरीदने के लिए रुपयों की मांग करता रहा, जिसपर उर्मिला ने पति सत्येन्द्र को समझाया कि उसके पिता का आपरेशन हुआ है, वे अभी रुपए नहीं दे सकते है. 14 नवम्बर 2021 को इस बात को लेकर फिर विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ा कि सत्येन्द्र ने पत्नी उर्मिला पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. उर्मिला के आग से झुलने के कारण तत्काल जबलपुर के निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर पूछताछ में उर्मिला ने पुलिस को जानकारी दी कि चाय बनाते वक्त जल गई है. 21 नवम्बर को उर्मिला की उपचार के दौरान मौत हो गई.

पुलिस ने मर्ग कायम कर मायके पक्ष के लोगों के कथन लिए तो उन्होने बताया कि अस्पताल ले जाते वक्त उर्मिला ने बताया कि उसे पति सत्येन्द्र ने केरोसिन डालकर जलाया है. पुलिस को कथनों यह भी पता चला कि उर्मिला को सास ममताबाई पटैल व ननद ज्योति पटैल द्वारा भी प्रताडि़त किया जाता रहा, इनके उकसाने पर सत्येन्द्र पटैल प्रताडि़त करता रहा. पुलिस ने  पति सत्येंन्द पटैल, सास ममता बाई पटैल एवं ननद ज्योति पटैल के विरूद्ध धारा 302, 304 बी, 498 ए, 34 भादवि एवं 3, 4 दहेज प्रतिषेध अधिनियम का अपराध पंजीबद्ध कर लिया, जिसमें सतेन्द्र पटैल उम्र 30 वर्ष एवं ममता बाई पटैल उम्र 46 वर्ष निवासी ग्राम सगड़ा झपनी को अभिरक्षा में लेते हुये आरोपिया ज्योति की तलाश की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के तिलवारा पुल से शिक्षिका ने लगाई मौत की छलांग, मची चीख पुकार..!

एमपी के जबलपुर में एंगेजमेंट होने के बाद युवती ने की आत्महत्या

एमपी के जबलपुर में ब्रांडेड कंपनियों के नाम से बनाए जा रहे थे नकली पाईप, पुलिस की दबिश में खुलासा, दो करोड़ रुपए की मशीन, पाईप जब्त

जबलपुर में सूदखोर चाचा से ब्याज पर लिए 30 हजार, चुकाए 1 लाख, अभी मूल बाकी

एमपी के जबलपुर में नानी-मामा के कहने पर युवक ने चोरी की, नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार, एक फरार, लाखों रुपए के जेवर बरामद

जबलपुर में पैदल जा रहे युवक की मोटर साइकल की टक्कर से मौत, एक गंभीर

Leave a Reply