जबलपुर के तिलवारा पुल से शिक्षिका ने लगाई मौत की छलांग, मची चीख पुकार..!

जबलपुर के तिलवारा पुल से शिक्षिका ने लगाई मौत की छलांग, मची चीख पुकार..!

प्रेषित समय :16:35:13 PM / Mon, Dec 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित तिलवारा घाट पर उस वक्त लोगों में चीख पुकार मच गई, जब शिक्षिका अनुजा खत्री ने बड़े पुल से नर्मदा नदी में छलांग लगा दी. पथरीले स्थान पर गिरने से शिक्षिका के  शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे लोगों ने बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद अनुजा खत्री को मृत घोषित कर दिया. अनुजा खत्री गढ़ा के शासकीय स्कूल में पदस्थ रही, जिनके आत्महत्या किए जाने की खबर के बाद साथी शिक्षक भी स्तब्ध रह गए.

पुलिस के अनुसार नेपियर टाउन निवासी अनुजा खत्री उम्र 53 वर्ष गढ़ा रामलीला मैदान के समीप शासकीय स्कूल में शिक्षिका के पद पर पदस्थ रही, वे बीते दिन किसी शासकीय काम करने का कहकर बेटे के साथ गढ़ा स्थित स्कूल पहुंच गई, बेटा अपनी मां अनुजा को स्कूल में छोडऩे के बाद घर आ गया, कुछ देर बाद शिक्षिका अनुजा आटो से तिलवारा के बड़े पुल पर पहुंच गई, कुछ देर यहां से वहां घूमती रही, जब वाहनों की आवाजाही कम हो गई तो उन्होने पुल से छलांग लगा दी, वे विसर्जन कुं ड के पास पानी व पत्थरों के बीच आ गिरी, जिससे उनके सिर, हाथ, पैर व चेहरे पर गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई. महिला को गिरते देख लोगों में चीख पुकार मच गई, सभी लोग दौड़ते हुए पहुंच गए, देखा तो शिक्षिका अनुजा खत्री के खून से लथपथ हालत में पड़ी रही, इस बात की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, पुलिस को मौके पर ही एक पर्स मिला, जिसमें मिले दस्तावेजों के आधार पर शिनाख्त हुई. खबर मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने देखा तो फूट-फूटकर रोए. पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने बताया कि अनुजा के पति की कोरोना काल में मृत्यु हो गई थी, इसके बाद से ही गुमसुम सी रहने लगी थी, वे अधिकतर समय अकेले ही रहती थी किसी से ज्यादा बात भी नहीं करती रही. वहीं मौके पर उपस्थित लोगों का कहना था जब वे पुल की पट्टी पर चढ़ी तो लोगों ने शोर मचाते हुए उन्हे रोकने की कोशिश की यहां तक कि कुछ लोग वाहन लेकर पुल की ओर भागे रहे, लेकिन  शिक्षिका ने किसी की कोई बात नहीं सुनी और वे तिलवारा पुल से कूद गई. हादसे के बाद से क्षेत्र में कुछ देर के लिए सन्नाटा छाया रहा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में ब्रांडेड कंपनियों के नाम से बनाए जा रहे थे नकली पाईप, पुलिस की दबिश में खुलासा, दो करोड़ रुपए की मशीन, पाईप जब्त

जबलपुर में सूदखोर चाचा से ब्याज पर लिए 30 हजार, चुकाए 1 लाख, अभी मूल बाकी

एमपी के जबलपुर में नानी-मामा के कहने पर युवक ने चोरी की, नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार, एक फरार, लाखों रुपए के जेवर बरामद

जबलपुर में पैदल जा रहे युवक की मोटर साइकल की टक्कर से मौत, एक गंभीर

जबलपुर में सड़ी गली हालत में मिली सिर कटी लाश..!

एमपी के जबलपुर में करौंदा नाला में सिर कटा कंकाल मिलने से फैली सनसनी

Leave a Reply