एमपी के जबलपुर में करौंदा नाला में सिर कटा कंकाल मिलने से फैली सनसनी

एमपी के जबलपुर में करौंदा नाला में सिर कटा कंकाल मिलने से फैली सनसनी

प्रेषित समय :11:56:56 AM / Sat, Dec 18th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर के माढ़ोताल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक सिर कटा कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. कंकाल पुरुष का है या महिला का ये आज पीएम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. वहीं बताया जा रहा है कि कंकाल का सिर गायब है, जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि जानवर उठा ले गए होंगे. कंकाल पांच महीने पुराना प्रतीत हो रहा है.

माढ़ोताल टीआई रीना पांडे के मुताबिक 17 दिसंबर की शाम को स्थानीय व्यक्ति करौंदा नाला के आखिरी छोर पर लकडिय़ां बिनने गया था. वहां एक कंकाल देख उसने थाने में सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंच कर कंकाल को समेट कर पीएम के लिए भिजवाया गया. कंकाल ऐसी जगह मिली है, जहां अमूमन कोई जाता नहीं है. यह नाले का आखिरी छोर है और काफी बदबू रहती है. कंकाल देख लग रहा है कि यह चार से पांच महीने पुराना होगा.

टीआई पांडे के मुताबिक कंकाल के पास ही एक पेड़ है. उस पर एक गमछा बंधा है. इससे प्रतीत हो रहा है कि मरने वाला वहां सुसाइड के उद्देश्य से ही गया होगा. लाश सडऩे पर गमछे का आधा हिस्सा सहित गिर गया होगा. इसके बाद जानवर नोच खाए होंगे. कंकाल महिला का है या पुरुष का, यह पता नहीं चल पा रहा है. आज शनिवार 18 दिसंबर को कंकाल का पीएम कराने पर ही स्पष्ट होगा. माढ़ोताल पुलिस ने मर्ग कायम कर पांच महीने के अंदर दर्ज गुमशुदगी के प्रकरणों से कंकाल के बारे में पता लगाने में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में प्लाट को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

जबलपुर में लिफ्ट देकर हाईवा चालक ने किशोरी के साथ किया बलात्कार, घर से नाराज होकर निकली थी

जबलपुर में चोर कहने पर तीन युवकों ने की मोबाइल दुकान संचालक की नृशंस हत्या..!

एमपी के जबलपुर में 3 सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत

जबलपुर में मोबाइल दुकान संचालक की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या..!

Leave a Reply