डांस टीचर ने पहले बनाया अश्लील वीडियो, फिर किया छात्राओं का रेप

डांस टीचर ने पहले बनाया अश्लील वीडियो, फिर किया छात्राओं का रेप

प्रेषित समय :09:54:41 AM / Wed, Dec 22nd, 2021

कानपुर. यूपी के कानपुर में एक डांस एकेडमी में छात्राओं का यौन शोषण किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप डांस टीचर पर है जो अश्लील वीडियो बनाकर छात्राओं को ब्लैकमेल करता था. इस मामले में पुलिस सक्रिय हो गई. पुलिस को डांस टीचर के मोबाइल में 14 अलग-अलग किशोरियों के अश्लील वीडियो और हजारों तस्वीरें मिली हैं.सये सभी छात्राएं कानपुर के नामी स्कूल में पढ़ती हैं.

एक छात्रा ने जब अपनी मां के अकाउंट से 19 हजार रुपए ट्रांसफर किए, तब ब्लैकमेलिंग के डर्टी गेम का खुलासा हुआ. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR कर जेल भेज दिया है. मामले में जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी के मोबाइल फोन से छात्राओं के साथ हैवानियत के जो वीडियो मिले हैं, वो पोर्न फिल्म की तरह हैं. आरोपी ने बहुत चालाकी से छात्राओं को अपने जाल में फंसाया है.

गोविंद नगर थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि दबौली एफ-ब्लॉक में आर्यन सोनी उर्फ हिमांशु सोनी की अर्बन डांस एकेडमी है. उसने इलाके की 14 साल की छात्रा का पहले अश्लील वीडियो बनाया. फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे शारीरिक संबंध बनाते हुए पोर्न बना लिया. इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए अपने दोस्त के खाते में 19 हजार रुपए मंगाए.

आरोपी के मोबाइल से छात्राओं के अश्लील वीडियो के अलावा हजारों की संख्या में फोटो भी मिले हैं. इन्हीं फोटो को दिखाकर वो छात्राओं के साथ दरिंदगी करता था. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ एकेडमी में रोजाना रेप होता था. वीडियो वायरल होने के डर और डांस टीचर की धमकी के चलते कोई छात्रा शिकायत की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी. इत्तेफाक ही था कि छात्रा की मां ने साइबर ठगी समझकर मामले की शिकायत दर्ज कराई और मामले का खुलासा हो गया.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी डांस टीचर डांस सिखाने के बहाने से शरीर के अंगों को छूता था.जब पीड़िता मना करती तो उसे यही कहता था कि डांस सीखने के लिए छूना पड़ता है. इसी दौरान कई बार आपत्ति जनक तस्वीरें भी ले लेता था.

शातिर डांस टीचर ने फंसने के डर से अपने दोस्त रतनलाल नगर निवासी जसवंत कुमार के खाते में रुपए मंगाए थे. पुलिस जसवंत तक पहुंची तो उसने साफ-साफ कह दिया कि आर्यन ने डांस एकेडमी की फीस होने की बात कहकर उसके खाते में पैसे मंगवाए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में महिलाओं PM मोदी की सौगात, ट्रांसफर किए 10 अरब, कहा-बदल रहा है मातृशक्ति का जीवन

यूपी में गंगा एक्सप्रेसवे प्रोजेक्ट को बनाएगी अडाणी की कंपनी, 17 हजार करोड़ रुपये होंगे खर्च

यूपी-उत्तराखंड बीच 21 साल बाद हुआ संपत्तियों का बंटवारा, यह हिस्सा बंटा

यूपी में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार बना दें, अमेरिका जैसी होंगी राज्य की सड़कें: गडकरी

योगी सरकार का बड़ा फैसला, यूपी में 6 महीने के लिए हड़ताल पर लगाया प्रतिबंध

Leave a Reply