सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल संग कंफर्म किया ब्रेकअप, लिखा- दोस्त रहेंगे, प्यार बाकी है

सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल संग कंफर्म किया ब्रेकअप, लिखा- दोस्त रहेंगे, प्यार बाकी है

प्रेषित समय :12:08:50 PM / Fri, Dec 24th, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है. एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप कर लिया है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक- दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते थे. सुष्मिता और रोहमन पब्लिक प्लेस में साथ में नजर आते था. एक्ट्रेस ने अपने ब्रेअप की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी.

अभिनेत्री ने ब्रेकअप के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को देखकर ये अंदाज लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं था. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, शांति सबसे खूबसूरत है. मैं आप सभी से प्यार करती हूं. इसी के साथ स्माइली वाली इमोजी शेयर की है.

सुष्मिता ने ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और रोहमन की प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ”दोस्ती से हमारा रिश्ता शुरू हुआ, हम दोस्त बने रहे, रिलेशनशिप काफी समय पहले खत्म हो गया था…. प्यार बाकी है”.

इस पोस्ट को देख जहां फैंस का दिल टूट गया. वहीं कुछ लोगों ने सुष्मिता की दोस्त बने रहने वाली बात की सराहना की है. सुष्मिता और रोहमन की जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी. अक्सर फैंस दोनों की शादी की खबरों को लेकर सवाल करते थे. रोहमन भी सुष्मिता और उनकी बेटियों को अपनी परिवार मानते थे. हालांकि दोनों के ब्रेकअप के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हुआ है. रोहमन अपने दोस्त के घर में रह रहे हैं.  सुष्मिता और रोहमन की पहली मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुए थे. एक्ट्रेस को पहले रोहमन ने मैसेज किया था. इसके बाद दोनों की मुलाकात एक शो में हुई थी. सुष्मिता पहली मुलाकात में रोहमन से इंप्रेस हो गई थी और फिर दोनों ने एक – दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन हाल ही में ‘आर्या 2’ में नजर आई थी. अभिनेत्री की दमदार एक्टिंग की हर किसी ने तारीफ की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बेला हदीद ने शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें, सीढ़ियों पर बैठ एक्ट्रेस ने यूं दिए पोज

एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर दर्ज होगी FIR, होम क्वारंटीन नियम तोड़ फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची दिल्ली

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 50 लाख के घोड़े और 36 लाख की चार बिल्लियों की गिफ्ट ने फंसाया, तिहाड़ में बंद चंद्रशेखर से थे संबंध

एक्ट्रेस ने बेटे के साथ खिंचवाई न्यूड फोटो, हुई तीन महीने की जेल

नागिन एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से की शादी

Leave a Reply