महिला ने कपड़े उतारकर शरीर पर उड़ेल लिया पेंट! क्रिसमस पर Elf की तरह तैयार हुई

महिला ने कपड़े उतारकर शरीर पर उड़ेल लिया पेंट! क्रिसमस पर Elf की तरह तैयार हुई

प्रेषित समय :11:13:03 AM / Sat, Dec 25th, 2021

मरीना एलॉइस एक बॉडी पेंट आर्टिस्ट हैं जो अपने शरीर को कैनवास की तरह इस्तेमाल करती हैं. मरीना साल 2020 से अपने शरीर पर बिना कपड़ों के पेंट कर अजीबोगरीब आकृति बनाती हैं जिसे देखकर हर कोई दंग हो जाता है. इस बार क्रिसमस के मौके पर महिला ने एल्फ का रूप धारण कर लिया. आपको बता दें कि एल्फ्स काल्पनिक किरदार हैं जो सैंटा क्लॉज के साथ रहते हैं और उनकी सेवा करते हैं. उसके पास जादूई शक्तियां होती हैं.

क्रिसमस पर एल्फ की तरह तैयार हुई महिला

मरीना ने क्रिसमस के मौके पर अपने सारे कपड़ों को त्याग दिया और शरीर पर हरा पेंट उड़ेल लिया. उसके बाद उन्होंने 10 घंटे से ज्यादा समय लगाकर खुद को एल्फ की तरह तैयार किया. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक मरीना ने वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया है. उसके साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जहां 17 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को देख चुके हैं.

शरीर को कैनवास की तरह इस्तेमाल करती है महिला

जैसा की हमने पहले बताया, मरीना एक बॉडी पेंट आर्टिस्ट हैं. उन्हें अपने शरीर पर पेंटिंग करना बहुत पसंद है. इंस्टाग्राम पर अपनी सारी ही फोटोज या वीडियोज में वो बिना कपड़ों के शरीर पर पेंट लगाए नजर आ रही हैं. किसी में वो स्पाइडर मैन बनी हैं तो किसी में उन्होंने भूतिया लुक अपनाया है. रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें 10-12 घंटे एक लुक को बनाने में लगते हैं. मगर सोशल मीडिया पर अक्सर तारीफ की जगह उन्हें आलोचना सुनने को मिलती है. कई बार लोग उन्हें भद्दे कमेंट्स करने लगते हैं तो अजीबोगरीब चीजें कहते हैं. वैसे उनके एल्फ वाले लुक को देखकर लोग चौंक रहे हैं. पहली नजर में देखने पर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कपड़े पहने हैं मगर जब काफी ध्यान से देखा जाए तो पेटिंग मालूम चल रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ड्यूटी के दौरान महिला सैनिक को मिला शादी का प्रस्ताव, हां' बोलते ही हुई गिरफ्तार

क्यों देह बेच रही हैं सबसे ज्यादा मिस वर्ल्ड देने वाले देश की महिलाएं?

महिला ने अपने कुत्ते का नाम रखा सोनू, पड़ोसियों ने महिला को केरोसिन छिड़क कर जिंदा जलाया

अमेरिका में टेस्ला की ऑटोपायलट कार में महिला ने दिया बच्ची को जन्म

Leave a Reply