महिला ने अपने कुत्ते का नाम रखा सोनू, पड़ोसियों ने महिला को केरोसिन छिड़क कर जिंदा जलाया

महिला ने अपने कुत्ते का नाम रखा सोनू, पड़ोसियों ने महिला को केरोसिन छिड़क कर जिंदा जलाया

प्रेषित समय :12:25:34 PM / Wed, Dec 22nd, 2021

अहमदाबाद. गुजरात में पालतू कुत्ते के नाम को लेकर एक महिला को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है . जिस वजह से महिला बूरी तरह झूलस गई. जिसके बाद फौरान उन्हें भावनगर  के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. मामले में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता नीताबेन सरवैया ने अपने कुत्ते का नाम ‘सोनू’ रखा था. इत्तेफाक से उनके पड़ोसी सुराभाई भारवाड की पत्नी का नाम भी सोनू है. इसी बात से सुराभाई नाराज थे. नाराजगी ऐसी की उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नीताबेन पर जानलेवा हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक सोमवार की दोपहर नीताबेन के पति और उनके दो बेटे किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे. इस दौरान नीताबेन और उनका छोटा बेटा घर पर थे. मौका देखकर सुराभाई भारवाड और उनके 5 अन्य सहयोगी नीताबेन के घर में घुस गए. बताया गया कि पहले इन लोगों ने नीताबेन को गालियां दीं. 

इनकी बातों को नीताबेन नजरअंदाज करते हुए अपनी रसोई में चली गई और काम करने लगी. इसके बाद तीन लोग उनके पीछे गए और नीताबेन पर केरोसिन छिड़क कर उन्हें जिंदा आग के हवाले कर दिया.  चीखने की आवाजें सुनकर पड़ोसी फौरन मौके पर पहुंचे. इसी दौरान नीताबेन के पति और बेटे भी घर पहुंच गए. जिसके बाद किसी तरह से कंबल की मदद से आग बुझाई गई. इसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस ने बताया कि नीताबेन और उनपर हमला करने वाले लोगों के परिवार के बीच पहले भी कई बार पानी की सप्लाई को लेकर कहासुनी हो चुकी है. आग लगाने की इस घटना में 6 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस अब आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओमीक्रोन का बढ़ता खतरा: गुजरात ने 8 प्रमुख शहरों में 31 दिसंबर तक फिर लगाया नाइट कर्फ्यू

गुजरात में पाकिस्तानी बोट से जब्त हुई 400 करोड़ की 77 किलो हेरोइन, 6 लोग गिरफ्तार

गुजरात में पाकिस्तानी नौका से 400 करोड़ रुपये की 77 किलो हेरोइन बरामद, 6 गिरफ्तार

गुजरात: केमिकल फैक्ट्री में भीषण विस्फोट के बाद लगी आग, 2 लोगों की मौत, 12 झुलसे

साहेब का गुजरात मॉडल? जाए बद्धा तेल लेवा जलसा कर!

Leave a Reply