जबलपुर में यू-टर्न कैफे में 9वीं की छात्रा से 12वीं के छात्र ने दो बार किया दुष्कर्म, सोशल साइट्स पर हुई थी दोस्ती

जबलपुर में यू-टर्न कैफे में 9वीं की छात्रा से 12वीं के छात्र ने दो बार किया दुष्कर्म, सोशल साइट्स पर हुई थी दोस्ती

प्रेषित समय :13:06:30 PM / Sat, Dec 25th, 2021

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में सोशल साइट्स पर दोस्ती के बाद 9वीं की छात्रा के साथ 12वीं के छात्र ने दो बार रेप किया. आरोपी ने शहर के विजय नगर स्थित यू-टर्न कैफे में दुष्कर्म को अंजाम दिया. विजय नगर पुलिस ने रेप व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है.

विजय नगर पुलिस के मुताबिक जनवरी 2020 में सोशल साइट्स फेसबुक से 15 वर्षीय छात्रा की दोस्ती 12वीं के छात्र समीर बाटे से हुई थी. दोनों की सोशल साइट्स पर घंटों चैटिंग होती रहती थी. इसके बाद वे एक दूसरे से मिलने लगे. दोनों की अक्सर जीरो डिग्री कैफे में मुलाकात होती थी. छात्रा कोचिंग भी पढ़ती है. 6 नवंबर को कोचिंग पहुंची तो वहां समीर बाटे का फोन आया. उसने जीरो डिग्री में मिलने बुलाया. कोचिंग से शाम पांच बजे निकल कर छात्रा जीरो डिग्री पहुंची.

आरोपी समीर बाटे शाम छह बजे तक छात्रा के साथ जीरो डिग्री में ही रहा. इसके बाद उसे मनचूरियन खिलाने विजय नगर के यू-टर्न कैफे ले गया. छात्रा के मुताबिक समीर ने वहां उसके साथ रेप किया. कुछ दिन बाद आरोपी ने उसी कैफे में दूसरी बार भी रेप किया. छात्रा की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर केस डायरी विजय नगर थाने काे ट्रांसफर कर दी है.

जबलपुर में एक महीने के अंदर तीसरे कैफे में रेप का मामला सामने आया है. एक महीने पहले 20 नवंबर को विजय नगर में 17 वर्षीय 12वीं की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आ चुका है. एप से हुई दोस्ती का फायदा उठाते हुए मिलौनीगंज निवासी 21 साल के गुलाम सैयद उर्फ सय्यैद्दीन ने उसके घर, जानम फार्म हाउस, हट एंड चिल कैफे विजय नगर और धनी की कुटिया स्थित मीनू कैफे में रेप किया था. किशोरी के गर्भवती होने पर दवा खिलाकर गर्भपात भी करा दिया था. आरोपी के दोस्त उसे ब्लैकमेल करने लगे, तब उसने शिकायत दर्ज कराई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 6वीं बटालियन के 99वें दीक्षांत समारोह में आईजी ने कहा: हर चुनौती से निपटने का जज्बा रखें

जबलपुर फ़ूड महोत्सव 2021 का आयोजन 24 दिसंबर से, पेश किये जायेंगे मटर के खास व्यंजन

जबलपुर में एक महिला ने तीन सूदखोरों से प्रताडि़त होकर पहुंची थाना

एमपी के जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक के गुर्गो की संपत्ति होगी कुर्क, न्यायालय ने 4 फरवरी तक पेश होने का आदेश दिया

एमपी के जबलपुर में प्रेमिका के गर्भवती होते ही प्रेमी ने किया शादी से इंकार, कहा मरना है तो मर जाओ

Leave a Reply