भारत की पहली कनेक्टेड ई-माउंटेन साइकिल F2i और F3i लॉन्च

भारत की पहली कनेक्टेड ई-माउंटेन साइकिल F2i और F3i लॉन्च

प्रेषित समय :09:49:38 AM / Tue, Dec 28th, 2021

नई दिल्ली. इलेक्ट्रिक साइकिल ब्रांड हीरो लेक्ट्रो ने आज अपनी दो इलेक्ट्रिक माउंटेन साइकल F2i और F3i को लॉन्च किया है. इन दोनों की कीमत 39,999 और 40,999 रुपए है. इन बाइक्स को रोड के साथ-साथ ऑफ-रोड ट्रैक्स पर चलने के लिए डिजाइन किया गया है. ये दोनों बाइक्स एडवेंचर पसंद करने वाले युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई हैं.

हीरो लैक्ट्रो की ई-एमटीबी माउंटेन-बाइकिंग सीरीज के तहत लॉन्च की गईं ये बाइक्स देश की पहली कनेक्टेड ई-साइकिल बाइक हैं. इनमें ब्लूटूथ और स्मार्टफोन ऐप कनेक्टिविटी का फीचर दिया गया है.  F2i और F3i दोनों एक बार चार्ज करने पर 35 किलोमीटर तक की रेंज देती हैं. इनमें 7 स्पीड गियर, 100 मिमी सस्पेंशन, 27.5 ” और 29″ डबल अलॉय रिम और डुअल डिस्क ब्रेक लगे हुए हैं. हीरो लैक्ट्रो के CEO आदित्य मुंजाल ने बताया कि e-MTBs सीरीज में  F2i और F3i भारत की पहली कनेक्टेड ई-साइकिल हैं.

मुंजाल ने बताया कि #WantItFlauntIt कैम्पेन के साथ इस साल की शुरुआत में नई ई-बाइक और फिर स्मार्ट ई-साइकिल की हमारी रेंज में ई-एमटीबी को लेकर हम यूथ को टारगेट कर रहे हैं. हीरो लेक्ट्रो की ई-साइकिल आज उन इंडियंस के बीच पर्सनल मोबिलिटी पसंद का ऑप्शन बन गया है, जो हेल्थ, स्मार्ट और एनवायरमेंट के ऑप्शन की तलाश में हैं.

एक बार चार्जिंग पर 35 किमी की रेंज देंगी

F2i और F3i दोनों बाइक्स 4 ऑपरेशन मोड के साथ आती हैं, जिसमें पेडेलेक (35 किमी रेंज), थ्रॉटल (27 किमी रेंज), क्रूज कंट्रोल और मैनुअल है. इसमें एक स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले भी दिया गया है. ब्लूटूथ और स्मार्टफोन ऐप कनेक्टिविटी के साथ, यूजर्स टाइम के साथ अपनी अपनी ई-साइकिल को कंट्रोल कर सकते हैं. वहीं इसमें रेडियो फ्रीक्वेंसी आइडेंटिफिकेशन फीचर इसकी सेफ्टी के लिए दिया गया है. यह इलेक्ट्रिक माउंटेन बाइक (एमटीबी) हीरो लेक्ट्रो (Hero Lectro) के 600 से अधिक डीलर्स नेटवर्क पर रिटेल पर मिलेगी. वहीं चेन्नई, कोलकाता के एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस सेंटर्स और जोन में और अपने ई-कॉमर्स पार्टनर्स के साथ ऑनलाइन भी मिलेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हीरो इलेक्ट्रिक लांच करेगी ऐसा स्कूटर जो 15 मिनट में होगा चार्ज, बैटरी भी चलेगी 10 साल

ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए खत्म हुआ इंतजार, OLA S1 की डिलीवरी हुई शुरू

Bounce का नया इनफिनिटी इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, 36,000 रुपये है शुरुआती कीमत

जल्द लॉन्च होगी देश की पहली इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक कोमाकी रेंजर

इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को टक्कर देगी ये ई-साइकिल, फुल चार्ज पर मिलेगी 100 किलोमीटर की रेंज

Leave a Reply