केएल राहुल टेस्ट में उपकप्तानी के बाद वनडे टीम के भी बनेंगे कप्तान, रोहित शर्मा हुए आउट

केएल राहुल टेस्ट में उपकप्तानी के बाद वनडे टीम के भी बनेंगे कप्तान, रोहित शर्मा हुए आउट

प्रेषित समय :09:32:37 AM / Tue, Dec 28th, 2021

नई दिल्ली. भारतीय वनडे टीम का कप्तान बनने के बाद से ही रोहित शर्मा के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. मांसपेशियों में खिंचाव के चलते पहले उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ा और अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वो वनडे सीरीज में भी शायद ही खेल पाएं. अगर ऐसा होता है तो केएल राहुल वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. इस सूरत में विराट कोहली उनकी कप्तानी में खेलेंगे. रोहित फिलहाल, बेंगुलरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपना रिहैबिलिटेशन पूरा कर रहे हैं.

स्पोर्ट्स टुडे की खबर के मुताबिक, रोहित शर्मा पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं और इसी वजह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा में देरी हो रही है. रोहित शर्मा के चोटिल होने की वजह से ही केएल राहुल को टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का उप-कप्तान बनाया गया था और यह जिम्मेदारी मिलने के बाद उन्होंने सेंचुरियन टेस्ट के पहले दिन शतक ठोक डाला.

रोहित को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होने से पहले टीम के प्रैक्टिस सेशन में हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी. इससे उबरने में 4 हफ्ते से ज्यादा का वक्त लगता है. ऐसे में उनके वनडे सीरीज से पहले फिट होने की संभावना काफी कम है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 19 जनवरी से 3 वनडे की सीरीज खेली जानी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए केएल राहुल बने उप कप्तान

ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका, कमिंस एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट से बाहर, स्मिथ बने कप्तान

ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका, कमिंस एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट से बाहर, स्मिथ बने कप्तान

उप कप्तान रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज से बाहर, टीम इंडिया को बहुत बड़ा झटका

गौतम गंभीर ने बताया, कप्तानी छीनने के बाद विराट कोहली बन सकते हैं ज्यादा खतरनाक बल्लेबाज

Leave a Reply