एमपी के जबलपुर में जूते की लेस से गला घोंटकर युवक की हत्या..!

एमपी के जबलपुर में जूते की लेस से गला घोंटकर युवक की हत्या..!

प्रेषित समय :21:03:45 PM / Wed, Dec 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम डिरहा उमरिया में एक युवक अनिल उर्फ भल्लू बर्मन की जूते की लेस से गला घोंटकर हत्या कर दी गई, इसके बाद लाश को झाडिय़ों में फेंक दिया गया. आज अनिल बर्मन की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, खबर मिलते ही परिजनों सहित अन्य रिश्तेदार पहुंच गए, जिन्होने पुलिस को जानकारी दी कि वह 27 दिसम्बर को सिलैहटी चंडी मेला देखने गया था, इसके बाद से वह लापता रहा, जिसकी तलाश करते रहे लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली.

पुलिस के अनुसार बुड़ैली मझौली निवासी अनिल उर्फ भल्लू बर्मन उम्र 19 वर्ष ग्राम सिलैहटी में आयोजित चंडी मेला घूमने के लिए 27 दिसम्बर को निकला, जो देर रात तक घर नहीं लौटा. इस दौरान अज्ञात तत्वारों ने अनिल की जूते की लेस से गला घोंटकर हत्या कर दी, हत्या के बाद लाश को ग्राम डिरहा उमरिया में खेत के समीप झाडिय़ों में फेंक दिया, जिससे किसी को कुछ पता न चल सके, इधर अनिल के देर रात तक घर न लौटने से परिजनों ने पहले यह सोचा कि अपनी बहन की ससुराल सिलैहटी में रुक गया होगा, जब बहन के घर फोन लगाकर पूछताछ की तो पता चला कि अनिल यहां पर आया ही नहीं है, वहां पर पता चला कि अनिल चंडी मेला से बिना बताए ही कहीं चला गया है.

अनिल के अचानक लापता होने से परिजन परेशान हो गए, उन्होने अपने स्तर पर रिश्तेदारों से लेकर परिचितों तक के घर जाकर पता किया लेकिन अनिल के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. आज कुछ लोगों ने ग्राम डिरहा उमरिया में रोड किनारे झाडिय़ों के बीच युवक की लाश देखी तो तत्काल इंद्राना पुलिस को खबर दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाकर शिनाख्त कराई तो कुछ लोगों ने मृतक की पहचान अनिल उर्फ भल्लू बर्मन के रुप में की. देखा कि अनिल क ा गला जूते ही लेस से कसा हुआ है, पैर के एक जूते में लेस नहीं है. अनिल की लाश मिलने की खबर पाते ही परिजनों सहित अन्य रिश्तेदार भी पहुंच गए. वहीं घटना को लेकर यही चर्चा रही कि किसी ने अनिल उर्फ भल्लू बर्मन की जूते की लैस से गला घोंटकर हत्या की गई है, पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पीएम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएगें, उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. घटना को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बजरंग दल के नेता की गोली मारकर हत्या, कार्यकर्ताओं में आक्रोश, प्रदर्शन, नारेबाजी, तोडफ़ोड़, तनाव का माहौल, भारी पुलिस बल तैनात

मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने कर दी वन विभाग के मुंशी की हत्या

जबलपुर में खून से लथपथ मिली युवक की लाश, हत्या या हादसा

राजस्थान: बेटे ने पिता का 40 लाख का बीमा कराया, फिर क्लेम लेने के लिए कर दी हत्या

जबलपुर जीसीएफ के जेडब्ल्यूएम एससी खटुआ हत्याकांड: पत्नी का आरोप, केस वापस लेने धमका रहे पुलिस अधिकारी

जबलपुर में स्कूली छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Leave a Reply