एमपी के जबलपुर में शर्मसार करने वाली घटना: मासूम बच्ची के साथ इंजीनियरिंग छात्र ने की ज्यादती

एमपी के जबलपुर में शर्मसार करने वाली घटना: मासूम बच्ची के साथ इंजीनियरिंग छात्र ने की ज्यादती

प्रेषित समय :16:22:41 PM / Wed, Dec 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित विजय नगर क्षेत्र में फिर एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें इंजीनियर के छात्र ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ ज्यादती करने की कोशिश की, बच्ची के रोने पर आरोपी छात्रा घर में ताला लगाकर भाग गया. इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इंजीनियरिंग के छात्र पर प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार विजय नगर क्षेत्र में किराए के घर में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्र ने पड़ोस में रह रही 4 साल की मासूम बच्ची को टाफी देने के बहाने बुलाया और कमरे में ले जाकर उसके साथ ज्यादती करने लगा, मासूम बच्ची के रोने पर आरोपी ने बच्ची को बाहर निकाला और कमरा बंद कर भाग गया. मासूम बच्ची रोते हुए अपने घर आई और मां को बताया. पहले तो परिजनों को भी यकीन नहीं हुआ, इसके बाद जब बच्ची की हालत देखी तो तत्काल विजय नगर थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. बच्ची को उपचार के  लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सूदखोरों का कहर: पोल्ट्री कारोबारी ने 1.95 लाख ब्याज पर लिए, 2.50 लाख दे दिए फिर भी सूदखोर मांग रहा 2.50 लाख रुपए

जबलपुर में खेत में काम कर रहे दम्पति पर बिजली गिरी..!

जबलपुर में रेलवे अधिकारी के घर अनोखे तरीके से लाखों रुपए की चोरी: इंटरलॉक को आग लगाकर घर में घुसे चोर

एमपी के जबलपुर में बस के कुचलने से साले की मौत, जीजा गंभीर

Leave a Reply