जबलपुर में सूदखोरों का कहर: पोल्ट्री कारोबारी ने 1.95 लाख ब्याज पर लिए, 2.50 लाख दे दिए फिर भी सूदखोर मांग रहा 2.50 लाख रुपए

जबलपुर में सूदखोरों का कहर: पोल्ट्री कारोबारी ने 1.95 लाख ब्याज पर लिए, 2.50 लाख दे दिए फिर भी सूदखोर मांग रहा 2.50 लाख रुपए

प्रेषित समय :15:30:43 PM / Wed, Dec 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में सूदखोरों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में नए नए खुलासे हो रहे है, अब खमरिया के ग्राम घाना सोनपुर में एक मामला सामने आया है, जिसमें पोल्ट्री कारोबारी अशोक कुमार चौरसिया ने सूदखोर भुवनलाल सोनी से ब्याज पर 1 लाख 95 हजार रुपए लिए, ब्याज सहित 2.50 लाख रुपए दे दिए, इसके बाद भी सूदखोर भुवनलाल सोनी द्वारा ढाई लाख रुपए की मांग कर धमकी दी जा रही है. सूदखोर से परेशान होकर अशोक कुमार चौरसिया ने खमरिया थाना में सूचना दी, जिसपर पुलिस ने सूदखोर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार ग्राम घाना सोनपुर निवासी अशोक कुमार चौरसिया पोल्ट्री का कारोबार करते हैं, लॉकडाउन के चलते कारोबार में आर्थिक नुकसान हो गया, जिसमे चलते उन्होने सूदखोर भुवनलाल सोनी निवासी व्हीकल मड़ई रांझी से 5 प्रतिशत ब्याज पर 1.95 लाख रुपए लिए. रुपए देने से पहले सूदखोर भुवनलाल ने अशोक कुमार का एटीएम, तीन कोरे चैक ले लिए. सूदखोर भुवनलाल हर माह अशोक कुमार के खाते से दस हजार रुपए निकालता रहा, अभी तक सूदखोर ढाई लाख रुपए निकाल चुका है.

इतनी राशि निकालने के बाद जब अशोक कुमार ने अपने चैक व एटीएम मांगा तो सूदखोर भुवनलाल सोनी ने कहा कि अभी ढाई लाख रुपए और लेना है, पहले रुपए दे दो तभी एटीएम व चैक दिया जाएगा, यहां तक कि दो दिन पहले भुवनलाल ने धमकी देते हुए अशोक कुमार से उसके घर का एग्रीमेंट करने के लिए कहा. मना करने पर सूदखोर द्वारा धमकी दी गई कि चैक बाउंस कराकर न्यायालय में केस लगा देगें. सूदखोर से प्रताडि़त पोल्ट्री कारोबारी अशोक कुमार चौरसिया ने खमरिया थाना में शिकायत की, जिसपर पुलिस ने सूदखोर भुवनलाल सोनी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि यह भी जानकारी लगी है कि भुवनलाल सोनी द्वारा और भी ब्याज पर रुपया दिया गया है, जिसके संबंध में पूछताछ की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रेलवे अधिकारी के घर अनोखे तरीके से लाखों रुपए की चोरी: इंटरलॉक को आग लगाकर घर में घुसे चोर

एमपी के जबलपुर में बस के कुचलने से साले की मौत, जीजा गंभीर

जबलपुर में मरीज बनकर एसआरएल लैब पहुंचे डॉक्टर, दिया कोविड का सेम्पल, किया लैब सील..! देखें वीडियो

जबलपुर में वेयर हाउस में हृद्य विदारक हादसा, धान की बोरियों के नीचे दबने से पल्लेदार की मौत

अमरकंटक एक्सप्रेस के यात्री ध्यान दें, जबलपुर समेत इन स्टेशनों में बदल जाएगा परिचालन समय

मौसम का बिगड़ा मिजाज: जबलपुर में दिन में छाया अंधेरा, एमपी में कई जिलों में भारी बारिश

Leave a Reply