4 जनवरी को आएगा Realme का यह जबर्दस्त स्मार्टफोन

4 जनवरी को आएगा Realme का यह जबर्दस्त स्मार्टफोन

प्रेषित समय :12:02:31 PM / Thu, Dec 30th, 2021

रियलमी आजकल अपने नए स्मार्टफोन Realme GT 2 को  लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस फोन से 4 जनवरी को पर्दा उठाने वाली है. लॉन्च से कुछ ही दिन पहले यह फोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है. गीकबेंच लिस्टिंग से इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कई खास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स का पता चल गया है. आइए जानते हैं डीटेल.

मिलेंगे ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार रियलमी GT 2 12जीबी रैम के साथ आएगा और इसमें कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट ऑफर करने वाली है. गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में इस फोन को 1125 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3278 का स्कोर मिला. यह फोन ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है.

गीकबेंच से पहले भी रियलमी का यह फोन कई दूसरी सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर भी देखा जा चुका है. इन लिस्टिंग और लीक्स के मुताबिक फोन दो वेरियंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में आएगा. फोन में 6.62 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा. लीक रेंडर्स को देखकर कहा जा सकता है कि कंपनी फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है.

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ या मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है. बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलने की संभावना है. यह बैटरी 65 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स को सबसे पहले मिलेगा MIUI 13 का अपडेट

Honor का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Magic V जल्द होगा लॉन्च

वीवो ने अपने एक बजट स्मार्टफोन Vivo Y32 को किया लॉन्च

सस्ता मिल रहा है 2021 का सबसे सस्ता और हल्का फ्लैगशिप स्मार्टफोन

Moto Edge X30 लॉन्च: अंडर डिस्प्ले कैमरा वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन

Leave a Reply