वैष्णो देवी से मालदीव तक, साल 2021 में शिल्पा शेट्टी बनीं बॉलीवुड की नंबर 1 ट्रैवलर

वैष्णो देवी से मालदीव तक, साल 2021 में शिल्पा शेट्टी बनीं बॉलीवुड की नंबर 1 ट्रैवलर

प्रेषित समय :09:08:46 AM / Fri, Dec 31st, 2021

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह बॉलीवुड (Bollywood) की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं, जिनकी फिटनेस और खूबसूरती के आगे बहुत कम हिरोइनें टिकती हैं. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साल 2021 शिल्पा शेट्टी के लिए काफी मिला जुला रहा. जहां एक ओर उनके पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फंस गए वहीं, वो राज के जेल से निकलने के बाद कई मंदिरों मत्था टेकते नजर आईं. साथ ही शिल्पा शेट्टी इस साल कई जगहों पर वेकेशन मनाते भी नजर आईं. उनकी इस साल की वेकेशन पर डालें एक नजर.

मालदीव वेकेशन पर शिल्पा शेट्टी का सबसे ग्लैमरस अंदाज नजर आया. शिल्पा शेट्टी कुछ दिनों पहले अपने परिवार के साथ मसूरी घूमने गईं थी जहां उन्होंने मंदिर में पूजा भी की थी. शिल्पा शेट्टी इस साल वैष्णो देवी भी घूमने के लिए गईं थीं. 

शिल्पा शेट्टी इस साल बगलामुखी मंदिर में भी पति राज कुंद्रा के साथ पहुंचीं. धर्माशाला में शिल्पा शेट्टी ने अपना कंफेर्टेबल लुक लोगों को दिखाया था. उनका यह अंदाज काफी पसंद किया गया था. काफ्तान में भी उन्होंने बीच पर खूब जलवा बिखेरा. शिल्पा ने साल 2021 का स्वागत भी गोवा से किया था. उनकी यह बोल्ड तस्वीर काफी वायरल हुई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ब्लॉकबस्टर पेट्टा फेम एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने कर ली गुपचुप शादी

‘शक्तिमान’ फेम एक्ट्रेस वैष्णवी महंत उर्फ गीता की अवॉर्ड शो में हुई बेइज्जती

बेला हदीद ने शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें, सीढ़ियों पर बैठ एक्ट्रेस ने यूं दिए पोज

एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर दर्ज होगी FIR, होम क्वारंटीन नियम तोड़ फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची दिल्ली

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 50 लाख के घोड़े और 36 लाख की चार बिल्लियों की गिफ्ट ने फंसाया, तिहाड़ में बंद चंद्रशेखर से थे संबंध

Leave a Reply