तमिलनाडु में पटाखे बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग, 3 लोगों की मौत, 5 घायल

तमिलनाडु में पटाखे बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग, 3 लोगों की मौत, 5 घायल

प्रेषित समय :13:24:55 PM / Sat, Jan 1st, 2022

विरुधुनगर. तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले के पास पटाखे बनाने वाली एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. जिसमें अभी तक तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हुए हैं. इस बात की जानकारी जिला कलेक्टर मेघनाथ रेड्डी ने दी है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ये आग फैक्ट्री में अचानक हुए धमाके के बाद लगी. घटना जिले के शिवकाशी के पास स्थित मेट्टूपत्ति गांव में हुई है.

पुलिस ने कहा कि शनिवार सुबह आरकेवीएम पटाखों की फैक्ट्री में आग लग गई, जिससे कई विस्फोट हुए, जिसमें कम से कम सात गोदाम और शेड गिर गए. यहां पटाखों और अत्यधिक ज्वलनशील रसायनों का भारी भंडार था. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि विस्फोट रसायनों का प्रबंधन करने के दौरान घर्षण के कारण हुआ, जिसके परिणामस्वरूप भीषण आग लग गई. दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

घायलों को इलाज के लिए शिवकाशी के सरकारी अस्पताल के सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में भर्ती कराया गया है. वरिष्ठ राजस्व और पुलिस अधिकारी यह पता लगाने के लिए फैक्ट्री पहुंचे हैं कि कहीं सुरक्षा नियमों का उल्लंघन तो नहीं हुआ. घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ मौजूद है. मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में अब रात 8 बजे तक ही मिलेगी शराब, दुकानों पर उमड़ पड़ी शौकीनों की भीड़

दिल्ली में ओमिक्रॉन का खतरा! अब घर पर होगी शराब की डिलीवरी

दिल्ली की सड़कों पर उतरे डॉक्टर्स, पुलिस के लाठीचार्ज पर काम बंद करने का ऐलान

कृषि कानूनों पर नरेंद्र तोमर के बयान पर राकेश टिकैत की चेतावनी- याद रहे, किसानों के लिए दिल्ली दूर नहीं

कोविड टेस्ट कराने के लिए कहने पर भड़का युवक, डिस्पेंसरी में दिल्ली सिविल डिफेंस कर्मी को चाकू मारा

Leave a Reply