गुजरात: पत्नी की मदद से पति ने किया नाबालिग का रेप, दोनों गिरफ्तार

गुजरात: पत्नी की मदद से पति ने किया नाबालिग का रेप, दोनों गिरफ्तार

प्रेषित समय :12:02:00 PM / Sat, Jan 1st, 2022

गांधीनगर. गुजरात के तापी  जिले से बलात्कार की ऐसी घिनौनी घटना सामने आई है कि जिसके बारे में जानकर आप भी दग रह जाएगे. जिले के सोनगढ़ पुलिस थाने में दर्ज हुई प्राथमिकी के मुताबिक चर्च का एक पादरी ना सिर्फ नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाता था बल्कि उसकी पत्नी इस घिनौनी हरकत को मोबाइल में रिकॉर्ड भी करती थी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर पादरी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है.

दक्षिण गुजरात के आदिवासी बाहुल्य वाले तापी जिला की सोनगढ़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान बलीराम कोकनी और अनीता कोकनी है. दोनों पति-पत्नी है. बलीराम कोकनी, सोनगढ इलाके में स्थित एक चर्च का पादरी है. सोनगढ़ पुलिस ने पादरी बलीराम कोकनी को एक 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है, जबकि उसकी पत्नी अनीताको इस काम में मदद करने और पीड़िता का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप मे गिरफ्तार किया है.

बताया गया कि पीड़िता अपनी दादी के साथ, आरोपी पादरी बलीराम के खेत में मजदूरी के लिए जाती थी. पीड़िता, माता-पिता के साथ चर्च में भी जाती थी, ऐसे में पादरी को वह पहचानती थी. इसी का गलत फायदा उठाकर आरोपी ने पीड़िता के साथ उस वक्त दुष्कर्म किया जब वह खेत पर काम करने गई. आरोपी पादरी ने पीड़िता को खेत में ही बने झोपड़े में ले जाकर दुष्कर्म किया. इस दौरान पादरी की पत्नी अनीता भी वहां मौजूद थी.

इस घटना के बाद 31 मई को आरोपी ने आधार कार्ड लेकर अपने खेत पर बुलाया था. आरोपी ने कहा था कि उसके बैंक खाते में कुछ पैसे जमा होंगे. इस दौरान भी पादरी बलीराम ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था. उस दौरान भी जिसके फ़ोटो उसकी पत्नी ने अपने मोबाइल में खींचे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुन्नी वक्फ बोर्ड ने द्वारिका के दो टापू पर जताया दावा, गुजरात हाईकोर्ट ने कहा कैसी बात कर रहे हैं

हारते को हाईकोर्ट का सहारा! यूपी के विधानसभा चुनाव टलें तो सियासी राहत मिले? गुजरात का भी डर निकले....

अब गुजराती में भी कर सकेंगे कू, सीएम भूपेंद्र पटेल ने पेश किया गुजराती वर्जन

गुजरात हाईकोर्ट ने कहा - पत्नी के अवैध संबंध होने के बावजूद उसे भरण पोषण देने से वंचित नहीं कर सकते

ओमीक्रोन का बढ़ता खतरा: गुजरात ने 8 प्रमुख शहरों में 31 दिसंबर तक फिर लगाया नाइट कर्फ्यू

Leave a Reply