जॉन अब्राहम और उनकी पत्‍नी प्रिया रुंचाल को हुआ कोरोना, एक्‍टर बोले- हम दोनों वैक्सीनेटेड हैं

जॉन अब्राहम और उनकी पत्‍नी प्रिया रुंचाल को हुआ कोरोना, एक्‍टर बोले- हम दोनों वैक्सीनेटेड हैं

प्रेषित समय :11:00:30 AM / Mon, Jan 3rd, 2022

मुंबई. जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है. इसकी जानकारी खुद जॉन अब्राहम ने दी है.  जॉन ने बताया है कि वह और उनकी पत्‍नी दोनों वैक्सीन ले चुके हैं और उन्हें कोरोना हो गया है. हालांकि इन दोनों को हल्‍के लक्ष्‍ण ही नजर आ रहे हैं. जॉन और उनकी पत्नी प्रिया दो घर में ही क्वारंटाइन हो गए हैं. जॉन और उनकी पत्नी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जॉन का कहना है कि वह 3 दिन पहले किसी के संपर्क में आए थे, जिसकी कोरोना रिपोर्ट बाद में पॉजिटिव आई थी.

जॉन अब्राहम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी पूरी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा,मैं तीन दिन पहले एक शख्स के कॉन्टैक्ट में आया जिसे बाद में कोरोना निकला. प्रिया और मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम दोनों घर में क्वारंटाइन हैं और किसी के संपर्क में नहीं आए हैं. हम दोनों ने ही वैक्सीन लगवा रखी है और अभी हल्के लक्षण हैं. प्लीज ठीक और हेल्दी रहें. मास्क पहनकर रखें.

जॉन अब्राहम ने पिछले महीने में अपना जन्मदिन मनाया और प्रिया और उनके पालतू जानवरों के साथ कई रेयर फोटोज शेयर करके अपने फैंस को हैरान कर दिया. एक तस्वीर में जॉन और प्रिया को फनी फेस एक्सप्रेशन बनाते हुए देखा गया. उन्होंने पोस्ट को ब्लैक-हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन दिया. फैंस ने पोस्ट पर कपल प्यारे कमेंट भी किए.

जॉन अब्राहम ने जनवरी 2014 में प्रिया रुंचाल से शादी की. दोनों ने अपने रिश्ते को काफी हद तक लोगों की नजरों से दूर रखा है. दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ की प्राइवेसी को मेंटेन किए हुए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश में आये कोरोना संक्रमण के 33,750 नए केस, ओमिक्रोन मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 1700

नए साल का जश्न मनाने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज का स्टाफ निकला कोरोना पॉजिटिव, 2000 से ज्यादा यात्री फंसे

पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज में कोरोना विस्‍फोट, एक साथ मिले 84 पॉजिटिव

कोरोना महामारी में जमकर कमाई, रेलवे ने तत्काल, प्रीमियम तत्काल टिकटों से कमाए 511 करोड़ रुपये

फ्रांस में कोरोना के दो लाख से ज्यादा मामले, 6 साल के बच्चों के लिए भी मास्क अनिवार्य

Leave a Reply