दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव, देहरादून में रैली को किया था संबोधित

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव, देहरादून में रैली को किया था संबोधित

प्रेषित समय :09:33:27 AM / Tue, Jan 4th, 2022

दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर के यह जानकारी दी है. घर में सीएम केजरीवाल आइसोलेट हो गए हैं. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीटर पर लिखा, मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं. मुझे हल्के लक्षण हैं और घर पर ही आइसोलेट हो गया हूं. जो भी लोग मेरे बीते कुछ दिन में मेरे संपर्क में आए हैं, वह खुस को आइसोलेट कर लें और टेस्ट करवाएं.

दरअसल, बीते सोमवार को अरविंद केजरीवाल ने देहरादून में रैली को संबोधित किया था. इसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना संक्रमित होने के चलते अब केजरीवाल दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर DDMA की बैठक में शामिल नहीं होंगे. मंगलवार सुबह 11 बजे यह मीटिंग होनी हैं और इसमें नई बंदिशें लगाने पर चर्चा होगी. इससे पहले, सोमवार को दिल्ली में कोरोना के 4099 नये मामले सामने आए थे. दिल्ली में कोरोना पॉजिटिविटी रेट 6.46 फीसदी हो गया है. सोमवार को एक मौत भी हुई है.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने सोमवार को विधानसभा में कहा कि शहर में हालांकि दैनिक मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन स्थिति नियंत्रण में है, क्योंकि ज्यादातर लोगों में गंभीर लक्षण नहीं दिख रहे या उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत नहीं पड़ रही है. उन्होंने कहा कि ओमिक्रोन से संक्रमित किसी भी मरीज को दिल्ली के अस्पतालों में अब तक ऑक्सीजन की जरूरत नहीं पड़ी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में जिम के अंदर महिला के साथ गैंगरेप, फैक्ट्री मालिक समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में अब रात 8 बजे तक ही मिलेगी शराब, दुकानों पर उमड़ पड़ी शौकीनों की भीड़

दिल्ली में ओमिक्रॉन का खतरा! अब घर पर होगी शराब की डिलीवरी

येलो एलर्ट: दिल्ली में सिनेमा हॉल, स्पा, जिम सब बंद, मेट्रो-बस के भी नए नियम जारी

दिल्ली की सड़कों पर उतरे डॉक्टर्स, पुलिस के लाठीचार्ज पर काम बंद करने का ऐलान

Leave a Reply