एमपी के जबलपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित, 21 के बाद 23 पाजिटिव मिले

एमपी के जबलपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित, 21 के बाद 23 पाजिटिव मिले

प्रेषित समय :21:07:49 PM / Tue, Jan 4th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश मेें इंदौर, भोपाल के बाद अब जबलपुर में भी कोरोना पाजिटिव मामले बढ़ते ही जा रहे है, आज 23 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आने से एक बार फिर हड़कम्प मच गया है. यहां पर भी संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए जल्द ही जिला प्रशासन द्वारा कोविड गाइड लाइन का पालन कराने के लिए सख्त उठाने की तैयारी में है.

बताया जाता है कि कोरोना संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन से लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगातार सतर्कता बरती जा रही है, लोगों को कोविड गाइड लाइन का पालन करने के लिए लगातार अपील की जा रही है, इसके बाद भी लोग संक्र मण को लेकर गंभीर नहीं है, जिसका नतीजा है कि सोमवार को कोरोना के 21 मामले सामने आए थे और आज 23 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. हालांकि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की माने तो जबलपुर में मरीजों को हल्के लक्षण है, वहीं दूसरी ओर जिला अस्पताल, मेडिकल सहित अन्य कोविड सेंटरों में स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है ताकि कोरोना संक्रमण से पीडि़त व्यक्ति को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पमरे के जबलपुर रेल संरक्षा की जागरूकता पर 14 कर्मचारियों का सम्मान, हुए पुरस्कृत

एमपी के जबलपुर जिला न्यायालय में मानहानि का केस फाइल: सीएम, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, मंत्री भूपेन्द्रसिंह पर गलत बयानबाजी का आरोप

जबलपुर में रिटायर्ड पुलिस कर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत..!

जबलपुर के शहपुरा थाना में बजा डीजे, 3 पुलिस कर्मी देर रात तक करते रहे डांस

जबलपुर-शहपुुरा, डिंडौरी-अमरकंटक नेशनल हाईवे प्रोजेक्ट को एमपी केबिनेट की बैठक में मंजूरी, लिए गए कई महत्वपूर्ण फैसले

Leave a Reply