बरेली में कांग्रेस की मैराथन में भगदड़, कई लड़कियां हुईं घायल

बरेली में कांग्रेस की मैराथन में भगदड़, कई लड़कियां हुईं घायल

प्रेषित समय :15:05:55 PM / Tue, Jan 4th, 2022

बरेली. उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बरेली में कांग्रेस ने आधी आबादी को साधने के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन किया. प्रियंका गांधी के अभियान ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के तहत हुई मैराथन दौड़ के दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें कई छात्राएं गिरकर चोटिल हो गई. हालांकि घायल हुई ज्यादातर लड़कियों को बेहद मामूली चोटें आई, जबकि 3 लड़कियों को एम्बुलेंस के जरिये जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वे तीन भी कुछ देर बाद मैराथन कार्यक्रम में शामिल भी हो गईं.

कांग्रेस की इस मैराथन दौड़ में भारी व्यवस्थाएं देखने को मिली. मैराथन दौड़ में शहर से लेकर देहात की दस हजार लड़कियां शामिल हुईं. कांग्रेस की मैराथन दौड़ बिशप मंडल से शुरू होकर पटेल चौक गांधी उद्यान होते हुए बिशप मंडल ग्राउंड पर खत्म हुई. कांग्रेस की मैराथन दौड़ में भोजीपुरा की रहने वाली विनीता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. कांग्रेस की टीम ने विनीता को उपहार के रूप में स्कूटी देकर सम्मानित किया.

कांग्रेस की मैराथन दौड़ पर कांग्रेस नेताओं को कहना है कि आधी आबादी को साथ लेकर मैराथन दौड़ कराई जा रही है. आज हमारे युवा बच्चे इसमें शामिल हो रहे हैं, जिससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि यूपी की बीजेपी सरकार बोरिया- बिस्तर बांधकर रवानगी की तरफ बढ़ रही है. महिलाओं की शक्ति के साथ आने वाले समय में कांग्रेस यूपी में सरकार बनाएगी.

हालांकि मैराथन दौड़ पर कांग्रेस नेत्री पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन का बेतुका बयान भी आया है. उन्होंने कहा कि जब वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़ मच सकती है तो ये तो बच्चियां हैं. ये साजिश भी हो सकती है. कांग्रेस के बढ़ते जनाधार की वजह से इस तरह की साजिश हो सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रायबरेली में सवारियों से भरी बस में लगी आग, 30 घायल, ओवरलोड रोडवेज पीछे से ट्रक में जा घुसी

यूपी: सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली में कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक अदिति सिंह बीजेपी में शामिल

यूपी के बरेली में शादी के 10वें दिन दुल्हन हुई 8 महीने की प्रेगनेंट, दूल्हे के उड़े होश, फिर यह हुआ

प्रियंका अमेठी-रायबरेली की किसी विधानसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

रायबरेली पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, हनुमान मंदिर में माथा टेक मांगा जीत का आर्शीवाद

सपा पूर्व सांसद फूलन देवी की लगाएगी मूर्ति, रायबरेली में होगा अनावरण

Leave a Reply