जबलपुर में किसान की हत्या कर झाडिय़ों में फेंकी लाश..!

जबलपुर में किसान की हत्या कर झाडिय़ों में फेंकी लाश..!

प्रेषित समय :17:21:48 PM / Wed, Jan 5th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित चरगवां से धूमा रोड पर आज उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक किसान की लाश झाडिय़ों के बीच पड़ी देखी, खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस का कहना है कि किसान के शरीर पर गंभीर चोट के निशान है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा, वहीं घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है, कुछ लोगों का कहना है कि किसान की हत्या कर लाश को झाडिय़ों के बीच फेंक दिया गया है, वहीं कुछ इसे सड़क दुर्घटना बता रहे है.

पुलिस के अनुसार जयराम पिता बहादुर पटैल उम्र 38 वर्ष निवासी भरतपुर नया नगर पेशे से किसान है, जो बीती रात दस बजे के लगभग मोटर साइकल से ग्राम सूखा जाने के लिए निकले, इसके बाद घर नहीं लौटे देर रात तक घर न आने से परिजनों ने अपने स्तर पर पता किया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली, यहां तक कि रिश्तेदारों से लेकर परिचितों के घर तक जाकर पूछताछ की, आज सुबह जयराम की लाश चरगवां से धूमा रोड पर झाडिय़ों के किनारे मिली, शरीर पर गंभीर चोट के निशान रहे. जयराम की लाश मिलने की खबर पाते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने देखा कि जयराम के शरीर पर चोट के निशान है, पुलिस का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सड़क दुर्घटना में आई चोट के कारण मौत हुई है, वहीं जयराम की लाश मिलने की खबर पाते ही परिजनों सहित गांव के कई लोग पहुंच गए, वहीं भीड़ में खड़े लोगों का कहना था कि युवक की हत्या कर लाश को झाडिय़ों के बीच फेंक दिया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है, अधिकारियों का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में होगी बारिश, गिरेगे ओले, 7 जनवरी को जबलपुर में गिर सकता है पानी

पमरे के जबलपुर रेल संरक्षा की जागरूकता पर 14 कर्मचारियों का सम्मान, हुए पुरस्कृत

एमपी के जबलपुर जिला न्यायालय में मानहानि का केस फाइल: सीएम, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, मंत्री भूपेन्द्रसिंह पर गलत बयानबाजी का आरोप

जबलपुर में रिटायर्ड पुलिस कर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत..!

जबलपुर के शहपुरा थाना में बजा डीजे, 3 पुलिस कर्मी देर रात तक करते रहे डांस

Leave a Reply