प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक: भाजपा ने मशाल जुलूस निकाला, कहा कांग्रेस देश से माफी मांगे, कांग्रेस ने कहा राजनैतिक स्वार्थ के लिए देश को शर्मसार किया

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक: भाजपा ने मशाल जुलूस निकाला, कहा कांग्रेस देश से माफी मांगे, कांग्रेस ने कहा राजनैतिक स्वार्थ के लिए देश को शर्मसार किया

प्रेषित समय :20:40:44 PM / Thu, Jan 6th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर राजनैतिक सरगर्मी तेज हो गई है. आज शाम भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मशाल जुलूस निकालते हुए कहा कि लोकतंत्र की दुहाई देने वाली कांग्रेस के मुख्यमंत्री चन्नी इस्तीफा दें. वहीं कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ने कहा कि आगामी चुनाव में आम जनता से सहानुभूति लूटने राजनीतिक स्वार्थ के कारण देश को शर्मसार किया है. जो निंदनीय है.

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा मालवीय चौक से वंदे मातरम चौक सिविक सेंटर तक मशाल जुलूस निकाला गया, जिसमें शामिल हुए सांसद राकेशसिंह, प्रदेश महामंत्री शरतेंदु तिवारी, नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, युवा मोर्चा अध्यक्ष रंजीत पटैल ने कहा पंजाब में प्रधानमंत्री के कॉन्वॉय के संग जो हुआ है यह अत्यंत गंभीर घटना है. एक फ्लाईओवर पर पूरे 20 मिनट तक विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री के पूरे काफिले को फंसे रहने के लिए बाध्य कर दिया जाना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है.  प्रधानमंत्री को अपने गंतव्य स्थल पर हेलीकॉप्टर से जाना था किंतु अचानक मौसम खराब हुआ और निर्णय लिया गया कि सड़क मार्ग से जाया जाएगा, राज्य की कांग्रेस सरकार को तत्काल सूचित किया गया और यह जानकारी कि किस सड़क मार्ग का प्रयोग होगा यह जानकारी प्रदर्शनकारियों और स्थानीय नागरिकों तक पहुंच ही नहीं सकती थी, वह इंफॉर्मेशन केवल राज्य सरकार और उसके पुलिस प्रशासन तक ही सीमित थी, फिर भी ठीक एक फ्लाईओवर के आगे प्रधानमंत्री के कॉन्वोय का रास्ता रोक दिया जाना और प्रधानमंत्री के काफिले को एक फ्लाईओवर के ऊपर परोक्ष रूप से बंधक बनाकर रखना और राज्य की स्थानीय पुलिस द्वारा मार्ग पुन: चालू कराने में 15 से 20 मिनट का समय लग जाना यह राज्य की कांग्रेस सरकार की नाकामी दर्शाता है और इसकी जितनी भर्त्सना की जाए वह कम है. इस अवसर पर प्रदेश मंत्री आशीष दुबे, विधायक अशोक रोहाणी, जिला प्रभारी वीरेंद्र गुप्ता, पूर्व मंत्री शरद जैन, हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू, पूर्व महापौर स्वाति गोडबोले, राममूर्ति मिश्रा, एसके मुद्दीन, अरविंद पाठक, पंकज दुबे, रत्नेश सोनकर, रजनीश यादव, अश्विनी परांजपे, राजेश मिश्रा, रोहित जैन, लालू यादव, प्रणीत वर्मा, डिंपी विश्वकर्मा, श्रीकांत साहू, रवि शर्मा, संजय यादव, प्रमोद चौहटेल, उवेश अंसारी, राहुल कपूर, चंद्रशेखर पटेल, आयुष चौबे, आकाश गुप्ता, प्रतीक पांडेय, शानू दुबे, मयंक मिश्रा, अर्जुन रजक, कमल सिंह, जितेंद्र साहू आदि उपस्थित थे.

आम जनता से सहानुभूति लूटने की साजिश: दिनेश यादव-

कांग्रेस नेता दिनेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्यूट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि विगत दिवस पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा में हुई चूक को लेकर पीएम मोदी द्वारा ट्विटर में यह लिखना कि अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं भटिंंडा एयरपोर्ट पर जिंदा लौट आया प्रधानमंत्री की गरिमा के विपरीत है . आगामी चुनाव में आम जनता से सहानुभूति लूटने राजनीतिक स्वार्थ के कारण देश को शर्मसार किया है. जो निंदनीय है. प्रधानमंत्री की सुरक्षा महत्वपूर्ण है देश प्रदेश की भूमिका गृह मंत्रालय की जबाबदेही के साथ प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों में अचानक बदलाव उच्च स्तरीय जांच होना चाहिए . ताकि लिखी गई पटकथा का सच सामने आ सके. आगामी चुनाव के मद्देनजर भाजपा नेता पंजाब की कांग्रेस सरकार को बदनाम करने में लग गई है . झूठे ब्यख्यान कर रहे हैं.   दिनेश यादव ने उच्च स्तरीय जांच की मांग के साथ मोदी जी को सलाह दी है कि इन परिस्थितियों का सामना कैसे किया जाता है इसके लिए कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्रियों की जीवनी को आत्मसात करें.   प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया कि एक स्क्रिप्ट के तहत पंजाब सरकार को दोषी बताने और साजिश के तहत अपनी छवि बनाने के लिये देश को बदनाम  कर बैठे.  जिससे आज देश दुखी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर का ग्वारीघाट मुक्तिधाम, लकड़ी खरीदने पर मिलता है मृत्यु प्रमाणपत्र

जबलपुर आकाशवाणी केन्द्र में कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर्ज से रहा परेशान

जबलपुर में पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर, लाखों रुपए के जेवर बरामद

जबलपुर में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, 70 पाजिटिव मिलने से मचा हड़कम्प..!

जबलपुर में प्रशासनिक मनमानियों के खिलाफ विधायक विनय सक्सेना के साथ जनता ने भरी हुंकार, निकली पदयात्रा

जबलपुर में किसान की हत्या कर झाडिय़ों में फेंकी लाश..!

Leave a Reply