राजस्थान CM अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोले- संपर्क में आए लोग कराएं कोविड टेस्ट

राजस्थान CM अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोले- संपर्क में आए लोग कराएं कोविड टेस्ट

प्रेषित समय :20:18:06 PM / Thu, Jan 6th, 2022

जयपुर. राजस्थान में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. अब संक्रमण की चपेट में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी आ गए हैं. इसकी जानकारी गुरुवार को उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. सीएम गहलोत ने कहा कि गुरुवार शाम ही मैंने कोविड टेस्ट कराया था, रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझमे बेहद हल्के लक्षण हैं और कोई अन्य परेशानी नहीं है. मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से निवेदन है कि वे खुद को आइसोलेट कर लें. साथ ही अपना कोविड टेस्ट जरूर करवाएं.

सूत्रों के मुताबिक वे घर पर ही आइसोलेट हो गए हैं. उन्होंने संपर्क में आए लोगों को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है. गहलोत ने गुरुवार दोपहर को ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया था. बता दें, गहलोत कोरोना की दूसरी लहर में भी संक्रमित हुए थे.

राज्य में भी कोरोना अब डरावना होता जा रहा है. बढ़ते केस के चलते इन्वेस्टमेंट समिट राजस्थान स्थगित हो गई है. जयपुर में 24 और 25 जनवरी को सीतापुरा के जेईसीसी कन्वेंशन सेंटर में यह समिट होनी प्रस्तावित थी. जिसमें देश और विदेशों से बहुत से बिजनेसमैन हजारों करोड़ का इन्वेस्टमेंट करने के लिए आने वाले थे. अब समिट की नई तारीख कोविड के हालात सुधरने पर ही घोषित की जाएगी. सूत्रों ने बताया मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने समिट पोस्टपोन करने के निर्देश दिए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: 5 गांव से गायब हुए 70 गधे, पुलिस ने 15 को पकड़ा, पिंकू-मिंकू बुलाकर कर रहे पहचान

राजस्थान: बेटे ने पिता का 40 लाख का बीमा कराया, फिर क्लेम लेने के लिए कर दी हत्या

राजस्थान: शादी में डीजे नहीं बजा तो दूल्हा ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

राजस्थान पंचायत चुनाव: कोटा-बारां जिला परिषद में BJP, श्रीगंगानगर और करौली में कांग्रेस का परचम

राजस्थान में जय महल पैलेस और रामबाग पैलेस होटल के विवाद का हुआ निपटारा

Leave a Reply